गोलगप्पे खाने पर इतना बड़ा बवाल, लोगों पर चलीं गोलियां और लाठी-डंडे

UP: यूपी के कानपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गोलगप्पे खाना किसी को इतना भारी पड़ सकता है ये पहली बार देखा. गोलगप्पे के ठेले पर हुई दो पक्षों की लड़ाई कब इतनी बढ़ गई कि गोलियां और लाठी डंडे चलने लगे, जानिए क्या है पूरा मामला.

CrimeTak

24 May 2024 (अपडेटेड: May 24 2024 6:41 PM)

follow google news

UP: लड़कियों को गोलगप्पे खाना काफी पसंद है ये तो सुना था लेकिन गोलगप्पे को लेकर अगर गोलियां चल जाएं ऐसा कभी सुना है? ऐसा ही मामला सामने आया है यूपी के कानपुर से जहां गोलगप्पे को लेकर इस कदर विवाद हुआ कि गोलियां चल गई और करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. दो पक्षों के बीच गोलगप्पे के एक ठेले पर झगड़ा हो गया और ये विवाद इतना बढ़ गया कि अंधाधुंध गोलियां चल गईं. 

गोलगप्पे को लेकर चली गोलियां

और पढ़ें...

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की दुकान पर हमला कर दिया. इस हमले में जमकर पथराव किया गया और लाठी-डंडे भी चलाए गए. इस दौरान छत से मकान मालिक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस विवाद में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस दावा कर रही है कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगी है और इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. 

Crime news

गोलगप्पे के ठेले पर क्या हुआ था

दो बार इन दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ. भीड़ में जो लोग मौजूद थे उन्होंने भी लगे हाथ अपने हाथ सेक डाले और खूब हथगोले फेंके और फायरिंग की. इस दौरान अनियंत्रित भीड़ ने चौराहे पर मौजूद दुकानों और घरों में घुसकर महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट की. पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंचते ही वहां मौजूद महिलाओं ने पुलिस पर हमला करना शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक सत्यम सिंह पानी की बोतल लेने के लिए राजेन्द्र चौराहे पर उतरे, वहां पहले से मौजूद गंगा सिंह नाम का युवक ठेले पर गोलगप्पे खा रहा था. इसी दौरान किसी बात पर दोनों युवकों में पहले कहासुनी हुई जिसके बाद मारपीट होने लगी.

छत से बरसाईं गोलियां

इसके बाद नीलम सिंह की तहरीर पर पुलिस ने कई लोगों को इसमें गिरफ्तार किया है. केस दर्ज कराए जाने के बाद दूसरे पक्ष की दुकान पर सैकड़ों की संख्या में आए लोगों ने हमला कर दिया. उनका कहना था कि उनके खिलाफ गलत रिपोर्ट लिखाई गई है, इस दौरान दुकान के आसपास जो भी मिला उसे पीटा गया. छत पर मौजूद दुकान मालिक रवि गुप्ता ने अपनी बंदूक निकाली और फायरिंग करना शुरू कर दिया. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp