दुल्हन जिसने 30 साल की उम्र में कर डालीं 20-20 शादियां, शादियों का रिकॉर्ड बना चुकी अनोखी दुल्हन की अजब गजब कहानी

Bihar Viral News: बिहार के पटना शहर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां पर महज 30 साल की उम्र में एक महिला ने 20 बार शादी रचाई। मगर कमाल की बात ये है कि ये दुल्हन आज भी सिंगल है।

CrimeTak

07 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 7 2024 10:58 AM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

30 साल की महिला ने 20 बार की शादी

point

सोशल मीडिया पर वायरल हुई महिला की वीडियो

point

कई पतियों की हुई मौत, बाकियों ने दिया तलाक

Bihar Viral News: हमारे देश में एक बार शादी हो जाए तो उसे सात जन्मों का रिश्ता माना जाता है. शादी के बंधन में पति-पत्नी एक बार जुड़े तो फिर मरने के बाद ही जुदा होते हैं. कम से कम भारतीय संस्कृति तो यही कहती है. मगर लैला-मजनू का प्यार और भारतीय संस्कृति निभाने का जमाना अब लद चुका है. क्योंकि मजनू के बारे में मशहूर है कि उसने लैला के प्यार में अपनी जान दे दी और लैला भी उसको छोड़ किसी और से मोहब्बत नहीं कर पाई. आज के दौर में मोहब्बत और रिश्ते निभाने का क्या दस्तूर है वो बिहार की राजधानी पटना में हुए इस ताजा मामले से समझा जा सकता है. यहां एक ऐसी महिला सामने आई है जो अपनी 30 साल की उम्र में कुल 20 बार शादी कर चुकी है. इस महिला के कुछ पति तो मर गए वहीं कई पतियों ने तलाक देकर इससे पीछा छुड़ा लिया. सोशल मीडिया पर हाल ही में ये महिला एक बार फिर दुल्हन के लिबास में अपना दुख बयान करते वायरल हो रही है.

30 साल की महिला ने 20 बार की शादी

और पढ़ें...

इस महिला ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर की है. वीडियो के मुताबिक महिला की उम्र सिर्फ तीस साल की है लेकिन उसने इतने साल में 20 लोगों से शादी कर ली. ये है तो काफी हैरान करने वाली बात लेकिन इसके पीछे की सच्चाई क्या है? जब महिला से पूछा गया कि क्या सच में उसने बीस लोगों से शादी की है? तो महिला ने बताया कि हां, तीस साल की उम्र में वो सचमुच 20 बार शादी कर चुकी है. इन शादियों में कई बार उसके पति की मौत हो गई तो कई पति उसे छोड़ कर चले गए. बल्कि अपने पूर्व पतियों के बारे में अब तो महिला को ठीक से याद भी नहीं, वो कहती है कि उसके 7 या 8 पतियों की मौत हो चुकी है. सचमुच हैरानी की बात है कि उसके कितने पतियों की मौत हो चुकी है उसे ठीक ठीक याद नहीं है.  

7-8 पतियों की मौत हो गई

इस वायरल वीडियो में एक शख्स इस महिला से उसकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल करता नजर आ रहा है. कई लोगों ने इस पर हैरानी भी जताई. लोगों ने वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी किए. कुछ लोग तो कहते हैं कि उनकी तो एक भी शादी नहीं हुई लेकिन इस महिला की 30 की उम्र में ही 20 शादियां हो गईं. कई लोगों को ये वीडियो फेक भी लगता है, हालांकि क्राइम तक इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता. पर ये सच है कि ऐसे वीडियो अक्सर लोगों को कंफ्यूज कर देते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

कई बार देखा गया है कि लोगों की शादी कई साल तक साथ रहने के बाद भी टूट जाती है. तो कई मौकों पर देखा गया कि शादी के दूसरे दिन ही पति-पत्नी के बीच तलाक की नौबत आ जाती है. कई मामलों में दोनों में से एक पार्टनर या तो तलाक दे देता है या फिर दुनिया छोड़ कर चला जाता है. शायद ऐसा ही इस महिला के साथ भी हुआ. मगर ऐसा इत्तेफाक शायद पहली बार हुआ है जहां एक ही महिला ने बीस-बीस शादियां कीं मगर उसकी एक भी शादी नहीं चल पाई। और ये महिला 30 साल की उम्र में आज भी सिंगल है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp