Ferozepur Firing CCTV: फिरोजपुर में चली 50 से ज्यादा गोलियां, युवती समेत तीन लोगों की मौत, आरोपियों ने पहले गाड़ी को घेरा और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की!

Ferozepur Firing CCTV Latest News Updates: पंजाब के फिरोजपुर में जिस तरीके से तीन लोगों को गोलियां से छलनी किया गया, उससे कई सवाल खड़े हो गए हैं। आरोपियों की संख्या 6 बताई जा रही है। इसका सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें आरोपी गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, ये घटना आपसी रंजिश का नतीजा है। 

CrimeTak

07 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 7 2024 1:24 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

फिरोजपुर में चली 50 से ज्यादा गोलियां

point

युवती समेत तीन लोगों की मौत

point

कानून-व्यवस्था की उड़ी धज्जियां

Ferozepur (Punjab): पंजाब के फिरोजपुर में तीन दिन पहले हुए ट्रिपल मर्डर कांड की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इसमें आरोपी कार पर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। छह आरोपी इसमें नजर आ रहे हैं। आरोपी दो बाइकों से आए थे और उन्होंने सफेद रंग की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। इसके बाद वो मौके से फरार हो गए थे। 

पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने कार सवार पांचों चचेरे बहन-भाइयों को घेर कर अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में हमलावरों ने 50 से ज्यादा गोलियां चलाई। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर कैसे कार सवार लोगों की पहले रेकी कर रहे थे और आगे से कार आते ही किस तरह से उन्होंने कार को घेरकर उस पर फायरिंग की। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बना दी है।


 
आरोपी घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही पीड़ित बांसी गेट की सड़क पर पहुंचे उन पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। छह आरोपियों के पास हथियार था। गोलियां चलते ही आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। काफी देर तक जख्मी सड़क पर पड़े रहे। पुलिस आने पर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

पोस्टमार्टम के दौरान मृतक जसप्रीत कौर, दिलदीप सिंह और आकाशदीप के शरीर पर गोलियों के करीब 50 निशान पाए गए। तीनों की मौत सिर में गोली लगने से हुई। पुलिस का कहना है कि ये गोलियां 30 बोर और 32 बोर पिस्टल से मारी गईं है। 

पुरानी रंजिश हत्या की वजह!

ये वाकया बीते मंगलवार को फिरोजपुर के बांसी गेट स्थित अकालगढ़ गुरुद्वारा के सामने हुआ था। तीनों मृतकों के सिर पर गोली लगी है। एक घायल युवक को 11 गोलियां लगी हैं। पुलिस के अनुसार, पुरानी रंजिश में तिहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया है। 

मृतक दिलदीप पर है हत्या का मामला दर्ज

मृतकों में शामिल युवक दिलदीप सिंह पर ममदोट जिला फिरोजपुर और खरड़ जिला मोहाली में हत्या के मामले दर्ज हैं। कार में एक युवती जसप्रीत कौर समेत पांच लोग सवार थे। युवती के सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हुई। उनमें से दो लोगों दिलदीप सिंह और आकाशदीप सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो लोग हरमेश सिंह व अनमोल दीप सिंह गंभीर रूप से जख्मी हैं। 

दस दिन बाद होनी थी जसप्रीत की शादी

मृतकों के परिजनों ने बताया कि जसप्रीत कौर की दस दिन बाद शादी थी। परिवार के सभी लोग कार में रिश्तेदारों को कार्ड बांटने व बाजार से सामान खरीदने गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp