GF के भाई को फंसाने के लिए सिरफिरे आशिक इरफ़ान ने महिला का सिर काट कर फेंक दिया, इश्क की डरावनी दास्तां

Jharkhand: धनबाद (Dhanbad) में एकतरफा आशिक ने महिला के भाई से लिया खौफनाक बदला, अपने ही प्यार का सिर धड़ से अलग कर दिया।

CrimeTak

03 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 3 2024 7:11 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बदला लेने के लिए काट दिया महिला का सिर

point

786 सीरियल नंबर के चार नोट का राज़

point

पुलिस ने आरोपी इरफान को किया गिरफ्तार

Jharkhand: धनबाद (Dhanbad) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे आशिक (Jilted lover) ने एक महिला की गर्दन काटकर हत्या कर दी. इस कत्ल के पीछे की वजह आपको हैरान कर देगी. दरअसल ये आशिक जिस महिला से प्यार करता था उसके भाई को फंसाने के लिए उसने एक चाल चली. आरोपी ने हत्या की गई महिला के सिर को उसके ही घर में रखकर धड़ की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. सिरफिरे आशिक ने सोशल मीडिया पर उसके फोटो के साथ नाम का भी जिक्र किया था. पुलिस की तफ्तीश में हुए खुलासे के बाद आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस मोबाइल से फोटो खींचकर वायरल किया गया था, पुलिस ने उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया है.

आशिक ने महिला का सिर काटा

और पढ़ें...

पुलिस को तालाब से एक महिला की सिरकटी लाश बरामद हुई. इसके बारे में पुलिस को तब पता चला जब सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक महिला का कटा सिर जिसपर हल्दी लगी हुई थी वो वायरल हो रहा था. जब जांच पड़ताल की गई तो मोबाइल की लोकेशन पता की गई जहां से फोटो अपलोड की गई थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी ने अपना नाम इरफान अंसारी उर्फ कालू बताया है. इसकी उम्र करीब 41 साल की है और वो पाण्डरपाला का रहने वाला है. इरफान ने बताया कि वो उस महिला से बहुत ज्यादा प्यार करता था, लेकिन उसके भाई से उसका झगड़ा हो गया था. इस विवाद के बाद वो किसी भी हाल में उससे बदला लेना चाहता था. इसलिए इरफान ने प्लान बनाया ताकि महिला के भाई को मर्डर केस में फंसा सके.

महिला के भाई से बदला लेने के लिए ले ली जान

इरफान ने बताया कि उसकी मोहब्बत एकतरफा थी लेकिन तब भी लाख कोशिशों के बाद उसने महिला को खुद से मिलने बुलाया. महिला इरफान से मिलने धनबाद स्टेशन गई और वहीं पर बातों में बहला-फुसला कर इरफान से उसकी हत्या कर दी. इसके बाद महिला का सिर काट कर उसके मामा के घर के आंगन में एक हैंडपंप के पास रखकर उसकी फोटो खींची. इसी फोटो को इरफान से सोशल मीडिया पर वायरल किया. इसके बाद उस सिर को तालाब के एक छोर पर फेंका और धड़ को तालाब के दूसरे छोर में झाड़ियों के पास छुपा दिया था. 

पुलिस ने आरोपी इरफान को गिरफ्तार किया

पुलिस को आरोपी इरफान के पास से एक फोन बरामद हुआ है, साथ ही एक सिम, 786 सिरियल नंबर के चार नोट और महिला का आधार कार्ड मिला है. आरोपी के निशानदेही पर महिला का सिर और धड़ बरामद कर लिए गए हैं. फिलहाल महिला का पहचान उजागर नहीं की गई है. इस पूरे मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है और महिला के घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp