नशे में टल्ली टीचर ने क्लास रूम में काट दी छात्रा की चोटी, बोला "जो करना है कर लो"

MP Drunk Teacher Viral Video: सरकारी टीचर नशे में धुत होकर क्लास रूम में पहुंचा और एक छात्रा को अपने पास बुलाया। फिर टीचर ने डरी सहमी लड़की से पूछा कि तुम पढ़ाई क्यों नहीं करती हो? इसके बाद सजा के तौर पर टीचर ने उसकी चोटी ही काट दी।

CrimeTak

06 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 6 2024 7:50 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नशे में टल्ली टीचर पहुंचा क्लासरूम

point

टीचर ने काटी छात्रा की चोटी

point

टीचर को किया गया सस्पेंड

MP News: एमपी के रतलाम जिले में अजीबोगरीब वाकया हुआ। यहां एक सरकारी टीचर नशे में टल्ली होकर पहले स्कूल फिर क्लास रूम के अंदर पहुंच गया। फिर क्या था, नशे में धुत टीचर ने एक लड़की को बुलाया और उसकी चोटी काट दी। उसकी इस करतूत का वीडियो भी रिकॉर्ड हो गया। अब उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। टीचर की इस हरकत के लिये उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं, अब स्कूल प्रशासन का कहना है कि टीचर के इस बर्ताव को लेकर उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया जाएगा। कहा जा रहा कि टीचर छात्रा के पढ़ाई न करने को लेकर नाराज था।  

पढ़ाई न करने पर टीचर ने काटी चोटी

ये वाकया रावटी के प्राइमरी स्कूल सेमलखेड़ी-2 में बुधवार को हुआ। टीचर का नाम वीर सिंह मईड़ा है। वो पांचवीं क्लास को पढ़ाता है। सुबह वो स्कूल पहुंचा, लेकिन नशे में धुत्त होकर। बच्चों का कहना है कि वो इस कदर नशे में था कि सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। इसी हालत में उसने डरी सहमी छात्रा को बुला कर उसके बाल काटने की हरकत की।

टीचर बोला- जो करना है कर लो

नशे में चूर टीचर ने छात्रा से पूछा कि तुम पढ़ाई क्यों नहीं करती हो? तुम्हें इसकी सजा मिलेगी। इसके बाद टीचर वीर सिंह कैंची से छात्रा के बाल काटने लगा। छात्रा रोती रही मगर इसके बावजूद वीर सिंह का दिल नहीं पसीजा। इस वाकये के बाद स्कूल में शोर मच गया। हल्ला सुनकर पास ही मौजूद एक शख्स वहां पहुंचा और उसने टीचर को समझाने की कोशिश की। वीडियो बना रहे इस शख्स ने टीचर से पूछा भी कि आप शराब पीकर स्कूल क्यों आए हैं? तो टीचर उल्टा उसी पर भड़क कर बोला- "जो करना है, कर लेना। ज्यादा बोलेगा तो तेरे बाल भी काट दूंगा। तू कोई मेरा अधिकारी है, जो मुझे आदेश दे रहा है।" 

कलेक्टर तक पहुंचा मामला, दिए जांच के आदेश

इस घटना की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की गई। प्रिंसिपल ने इसकी जानकारी शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को दी। कलेक्टर राजेश बाथम के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने सहायक आयुक्त रंजना सिंह को जांच के आदेश दे दिए। गुरुवार को आदिम जाति कल्याण विभाग के अधिकारी जांच के लिए स्कूल पहुंचे तो उन्होंने बच्ची के बयान भी दर्ज किए। इस दौरान पीड़ित बच्ची ने अफसरों को अपनी कटी हुई चोटी दिखाई और सारी कहानी बयान की। सूत्रों का कहना है कि टीचर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के अलावा आपराधिक कार्रवाई भी की जाएगी। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp