गोमांस खाने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार, हरियाणा के CM बोले- गोमाता से प्रति लोगों में श्रद्धा है!

जानकारी के मुताबिक आरोपी अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल ने पीड़ित साबिर मलिक को खाली प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने से एक दुकान पर बुलाया था और बाद में उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी।

CrimeTak

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 8:07 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बीफ खाने के शक में बंगाल के मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

point

गोरक्षा दल के 5 आरोपी अरेस्ट

point

धुले एक्सप्रेस ट्रेन में बुज़ुर्ग यात्री की बीफ़ ले जाने के शक में पिटाई

Haryana: हरियाणा के चरखी-दादरी जिले में बीफ रखने के आरोप में एक व्यक्ति को मार डाला गया। पुलिस ने 31 अगस्त को बताया है कि गोरक्षक दल के 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना 27 अगस्त की बताई जा रही है। इस खौफनाक वारदात का सीसीटीवी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक दूसरे को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीट रहा है। पुलिस के मुताबिक मृतक साबिर मलिक पश्चिम बंगाल का रहने वाला था और मजदूरी कर अपना और परिवार का पेट पालता था। जानकारी के मुताबिक आरोपी अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल ने पीड़ित साबिर मलिक को खाली प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने से एक दुकान पर बुलाया था और बाद में उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। 

और पढ़ें...

धुले एक्सप्रेस ट्रेन में बुज़ुर्ग यात्री की बीफ़ ले जाने के शक में पिटाई

महाराष्ट्र के धुले एक्सप्रेस में बुजुर्ग यात्री की बीफ ले जाने के शक में ट्रेन में पिटाई की गई। यात्रियों के एक ग्रुप ने गोमांस के शक जताते हुए बुजुर्ग की पिटाई कर दी। रेलवे पुलिस आयुक्त ने घटना की पुष्टि की और मामले में FIR दर्ज कर पिटाई करने वाले यात्रियों की तलाश शुरू कर दी है। ठाणे जीआरपी पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर 5 से ज्यादा अज्ञात शख्स के खिलाफ BNS की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। ठाणे जिले के कल्याण और इगतपुरी स्टेशन के बीच एक मेल ट्रेन में बुजुर्ग की पिटाई करने का चौकाने वाला मामला सामने आया है। धुले में रहने 72 वर्षीय बुजुर्ग अशरफ अली सय्यद हुसैन अपनी बेटी से मिलने के लिए जलगांव से कल्याण जाने के लिए धुले CSMT एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी। यात्रा के दौरान सीट को लेकर उनका अन्य सहयात्रियों के साथ विवाद हो गया। 

मामला ठाणे जिले के कल्याण और इगतपुरी स्टेशन के बीच 

इस घटना के संबंध में सहयात्रियों ने एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के संदर्भ में ठाणे रेलवे पुलिस स्टेशन ने शिकायतकर्ता की बेटी के घर जाकर शिकायतकर्ता के समक्ष बयान दर्ज किया है। बुजुर्ग अशरफ के पास कुछ सामान भी था लेकिन कुछ यात्रियों को शक हुआ की उनके समान में गोमांस है। लोगो ने दावा किया कि जब उनके पास मौजूद बड़े से प्लास्टिक के डिब्बे को चेक किया तो उसमे मांस जैसा कुछ था लेकिन किसका था इसको लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी फिर गाली गलौज और इसी बीच कुछ युवकों ने उन्हे मारा भी और इसका वीडियो भी बनाया। घटना के संदिग्ध आरोपियों को धुले से हिरासत में लिया गया है। उन्हें ठाणे लाने के लिए एक टीम रवाना की गई है। सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो की जांच कर आरोपियों के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp