रील बनाने के चक्कर में कोबरा को ही मुंह में डाल लिया! हुई मौत, देखें वीडियो

Telangana Hyderabad Cobra Viral Video: रील बनाने के चक्कर में आजकल युवा अपनी जान तक जोखिम में डाल लेते हैं। ताजा मामला हैदराबाद का है, जहां एक युवक ने रील बनाने के चक्कर में कोबरा को अपने मुंह में डाल लिया। फिर क्या था, कोबरा ने उसे काट लिया। युवक की मौत हो गई। 

CrimeTak

07 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 7 2024 6:40 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

रील के चक्कर में गई जान

point

कोबरा में मुंह में डाल लिया

point

युवक की हुई मौत

Hyderabad News: हैदराबाद से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रील्स बनाने के लिए चक्कर में एक युवक की जान चल गई। वो रील दरअसल, कोबरा में मुंह में रख कर बना रहा था। इसका वीडियो भी वायरल है। अचानक कोबरा ने उसे काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

मुंह में डाला कोबरा

ये वाकया कामारेड्डी जिले के देशाईपेट गांव में हुआ। पीड़ित का नाम मोची शिवराजुलु है। वो और उसके पिता गंगाराम सांपों को पकड़ने का काम करते हैं। अचानक गांव में एक कोबरा आ गया। तुरंत गांववालों ने गंगाराम को बुलाया। गंगाराम अपने बेटे शिवराजुलु के साथ मौके पर पहुंचा। बाद में कोबरा पकड़ा गया। इसके बाद शिवराजुलु को खुराफात सूझी। 

उसने कोबरा को अपने मुंह में डाला और उसके जानकार उसकी वीडियो बनाने लगे। उसने कोबरा का मुंह अपने मुंह के अंदर डाला और हाथ जोड़कर खड़ा हो गया। स्टाइल से अपने हाथों को सिर पर फेरा और थंबअप्स का साइन दिखाया।

कोबरा ने युवक को काट लिया

अचानक कोबरा ने उसे काट लिया। काटने के कुछ ही समय बाद शिवराजुलु बेसुध हो गया। उसके शरीर में जहर फैल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह कोबरा 6 फीट का था। 

पहले भी रील के चक्कर में जा चुकी है जानें

ये कोई पहली मर्तबा नहीं है, जब रील बनाने के चक्कर में लोगों ने अपनी जान को खतरा में डाला हो। इससे पहले भी कई ऐसे वाकये हो चुके हैं, जिनमें लोगों की मौत तक हो चुकी है। बावजूद इसके लोग मानते नहीं है। सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में लोग अजीब-अजीब वीडियो बनाते हैं ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके, लेकिन वो ये भूल जाते हैं कि रील का चस्का कई बार बहुत महंगा पड़ सकता है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp