लड़की से चुपके से मिलने आया था लड़का, घरवालों ने पकड़कर खूब पीटा, वो मर गया तो बोले, ये चोरी करने आया था

Ghaziabad Crime : गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में लड़की से मिलने रात में उसके घर आया, घरवालों ने पीटपीटकर मार डाला. बोले चोरी करने आया था.

up crime news

up crime news

30 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 30 2023 6:35 PM)

follow google news

UP Crime News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान लोनी के मुस्तफाबाद निवासी परवेज के रूप में हुई. आरोपियों ने पहले परवेज़ की पिटाई की और फिर खुद ही पुलिस को बुलाया. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो परवेज़ पर चोरी करने का इल्जाम लगा दिया. और कहा कि वो चोरी करने के लिए घर में घुसा था इसलिए उसे पीटा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परवेज को गंभीर हालत में गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल ले गई. जिसके बाद इलाज के दौरान परवेज की मौत हो गई. 

ghaziabad murder : वहीं, मृतक के पिता ने अपने बेटे की हत्या के लिए पिटाई करने वालों को जिम्मेदार ठहराया. जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मामला कुछ और ही है. असल में जांच में पता चला कि हत्या चोरी कि वजह से नहीं हुई. आरोपी संजय की बेटी को परवेज अच्छे से जानता था. उससे मिलने के लिए वो बीती रात उसके घर में घुस गया. इसी बीच उसे उसके परिवारवालों ने पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी. जब परवेज पिटाई से बेहोश हो गया तो मामले को छुपाने के लिए संजय और उसके परिवार ने चोरी के बहाने घर में घुसने का नाटक किया.

पुलिस की जांच में घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. परवेज की हत्या कैसे की गई, इसकी जांच करने के लिए फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया. हालांकि, इस विषय पर कई स्तर अभी भी अज्ञात हैं. परवेज़ लोनी से खोड़ा में संजय के घर कैसे पहुंचा और अस्पताल में परवेज़ को कैसे पीट-पीटकर मार डाला गया. यह अभी भी सामने नहीं आई.

Note : ये खबर क्राइम तक में INTERNSHIP कर रही आरजु शर्मा ने लिखी है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp