रंगरेलियां मनाने में पति बन रहा था बाधा, दो बच्चों की मां ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बेरहमी से कत्ल कर दिया

UP News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. यह हत्या पुरानी दुश्मनी का तरीका अपनाते हुए की गई.

CrimeTak

07 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 7 2024 11:36 AM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. यह हत्या पुरानी दुश्मनी का तरीका अपनाते हुए की गई. पहले पति के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया और फिर उसके गले पर कई बार धारदार हथियार से वार किया गया. पुलिस ने घटना के बाद आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अवैध संबंध के चलते हत्या

इस घटना की शुरुआत 2011 में हुई शादी से जुड़ी है. खानपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी कुलदीप की शादी रजनी नाम की महिला से हुई थी. इस दंपति के दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 9 और 6 साल है. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद रजनी का दिल किसी और पर आ गया. सचिन नामक युवक के साथ उसके अवैध संबंध हो गए, जो कुलदीप के लिए चिंता का विषय बन गया. पति कुलदीप बार-बार रजनी से कहता रहा कि वह अपने प्रेमी से रिश्ता तोड़ ले, लेकिन रजनी ने पति की बातों को अनसुना कर दिया.

साजिश के तहत की हत्या

रजनी और सचिन ने अपने अवैध संबंध को बचाने के लिए कुलदीप की हत्या की साजिश रची. रविवार की रात को, जब कुलदीप सो रहा था, रजनी ने अपने प्रेमी सचिन को घर बुलाया. फिर दोनों ने मिलकर कुलदीप के सिर पर लोहे की रॉड से जोरदार हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद दोनों ने मिलकर धारदार हथियार से उसके गले पर कई वार किए और उसकी जान ले ली.

हत्या के बाद भागने की कोशिश

घटना को अंजाम देने के बाद रजनी और सचिन मौके से फरार हो गए'. जब कुलदीप के परिजनों को उसकी मौत की खबर मिली, तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने इस मामले में तत्काल जांच शुरू की और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जांच के दौरान पुलिस को सचिन और रजनी के अवैध संबंधों का पता चला, जिससे हत्या की वजह साफ हो गई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान रजनी और सचिन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने मीडिया को बताया कि मृतक कुलदीप अपनी पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था. इसी कारण रजनी और सचिन ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच जारी है.

बच्चों की जिंदगी पर पड़ा असर

इस घटना के बाद कुलदीप के दोनों बच्चे अनाथ हो गए हैं. उनका भविष्य अब अनिश्चित है, क्योंकि उनके पिता की हत्या हो चुकी है और मां जेल में है. इस त्रासदी ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग इस क्रूर घटना की निंदा कर रहे हैं. पुलिस अब इस मामले में सभी सबूतों को इकट्ठा कर रही है. ताकि आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जा सके.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp