बिना पढ़े Copy जांच रही थी Teacher, बनवा रही थी Reel, फिर जो हुआ सोच भी नहीं सकते

Teacher Making Reel During Checking Copy: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रील वायरल हो रही है। इसमें एक टीचर बड़े मजे से एग्जाम की कॉपी जांचते समय अपनी रील बनवा रही थी और उसे सोशल मीडिया पर भी साझा किया। मजे की बात ये है कि वो टीचर कॉपी जांचते समय आंसरशीट को पढ़े बगैर उस पर नंबर देती दिखाई दी।

CrimeTak

28 May 2024 (अपडेटेड: May 28 2024 3:48 PM)

follow google news

Social Media, Bihar: इन दिनों लोगों को सोशल मीडिया पर अपने वीडियो डालने और रील्स बनाने का शौक इस कदर चर्राया हुआ है कि वो इस बात की सुध बुध ही खो बैठे हैं कि कब कहां और कैसे वीडियो बनाने हैं और रील बनाकर सोशल मीडिया पर साझा करनी है। सबसे ताजा वाकया सामने आया है बिहार से। सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Exam की कॉपी चेक करते समय Video बनाया

उस वीडियो में नज़र आ रहा है कि एक महिला टीचर एग्जाम की कॉपी चेक करते हुए रील बनवा रही है।  कॉपी जांचते समय जब उसका वीडियो बन रहा था वो बहुत खुश दिखाई दे रही है। उसकी खुशी देखकर ऐसा लग रहा मानों अचानक उसके लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए। मगर उसके चेहरे की ये खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी क्योंकि उसे कॉपी चेकिंग के दौरान रील बनाना बहुत महंगा पड़ा। 

वीडियो वायरल होते ही FIR दर्ज

महिला एग्जामनर बिहार से ताल्लुक रखती है। महिला एग्जामनर, पीपीयू परीक्षा की आंसरशीट को जांच रही थी। वीडियो में देख सकते हैं कि महिला एग्जामनर बिना पढ़े कॉपी चेक कर रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही कुछ लोगों ने महिला एग्जामनर की इस हरकत को देखकर महिला के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी। बताया जा रहा है कि इस मामले में जांच पड़ताल हो रही है। लेकिन एग्जामनर की इस हरकत को कोई भी पसंद नहीं कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महिला का मजाक भी उड़ा रहे हैं। मजे की बात ये है कि इस वीडियो को बहुत लोगों ने शेयर भी किया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp