दो साल की मासूम को स्कूल बस नें रौंदा, चलती बस में बच्चों को छोड़कर कूदा ड्राइवर

मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक स्कूल बस ने 2 साल की मासूम को रौंदा, पहिया चढ़ने की वजह से बच्ची की मौके पर मौत, बच्चों को छोड़ बस ड्राइवर बस से कूदा, लोगो ने पकड़ा, Read more crime news Hindi on Crime Tak

CrimeTak

29 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

follow google news

ख़बर है मध्य प्रदेश के बड़वानी की जहां एक दो साल की बच्ची को बस ने रौंद दिया. बच्ची के सिर के ऊपर से बस का पहिया निकलने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची अपने पिता के पीछे-पीछे अपने भाई को बस से लेने जा रही थी. तभी बस ड्राइवर ने बिना देखे बस आगे बढा दी.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जहां ये घटना हुई उसी इलाके में लगे एक सीसीटीवी ने सारी घटना कैमरे में केद कर ली. विडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे 2 साल की मासूम यशिका राठौड़ को बस ने कुचला.

दरअसल, यह घटना शाम के 4 बजे की है जब द अग्रवाल पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने पलसूद से गंधावल आई थी. याशिका का बड़ा भाई अग्रवाल पब्लिक स्कूल, पलसूद में पढ़ता है. बस भाई को घर के सामने उतारने के लिए रुकी थी. बच्ची के पिता अंतिम राठौर बच्चे को लेने बस के पास गए थे. इसी दौरान पिता के पीछे-पीछे मासूम भी चली गई और यह हादसा हो गया.

चलती बस से भागने की कोशिश में था बस ड्राइवर

जैसे ही बच्ची बस के सामने पहुंची तो बस ड्राइवर ने बिना देखे बस आगे बढ़ा दी जिस वजह से बच्ची की मौत हो गई. इस घटना से हड़बड़ाकर बस ड्राइवर ने चलती बस से कूदने की कोशिश की ताकि वो लोगों से बच सके.

बता दें कि उस वक्त बस में 12 बच्चें मौजूद थे. ड्राइवर ने बच्चों की जान जोखिम में डाल कर बस से छलांग लगा दी और मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे तैसे बस के ब्रेक लगाकर 12 बच्चों की जान बचाई. पास में रहने वाले रवि राठौड़ ने बताया बस चालक ने लापरवाही से बस चलाकर बच्ची को कुचला है.

पुलिस ने बस ड्राइवर पर केस दर्ज किया

पाटी थाना प्रभारी, पिंकी सिसौदिया ने बताया है कि परिवार की शिकायत पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है. अभी ड्राइवर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

NOTE : ये ख़बर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहे नवीन कौशिक ने लिखी है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp