नोएडा : 16वीं मंजिल से गिरी 11 साल की बच्ची, दर्दनाक मौत

NOIDA : 11 Year Old Girl Dies After Falling From 16th Floor - नोएडा : 16वीं मंजिल से गिरी 11 साल की बच्ची, दर्दनाक मौत DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak

21 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

follow google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

NOIDA : 11 Year Old Girl Dies After Falling From 16th Floor - नोएडा की अजनारा ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में एक 11 साल की बच्ची की संदिग्ध हालत में 16वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया।

पूरा मामला जानिए

ये घटना नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-74 की है। पुलिस के मुताबिक अजनारा ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में रवि शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। रवि शर्मा की एक 11 साल की बेटी थी। पुलिस को सूचना मिली कि देर रात लड़की 16वीं मंजिल से नीचे गिर गई है। हादसे की जानकारी से सोसाइटी में हड़कंप मच गया।

घटना के बाद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। वहीं पुलिस का कहना है कि बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर बच्ची की मौत किन हालात में हुई है?

पहले भी हुआ था इसी तरह का हादसा

हाल ही में नोएडा के सेक्टर-75 की डेसनेक सोसाइटी में 4 साल का मासूम बच्चा बिल्डिंग की दसवीं मंजिल से नीचे गिर गया था। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp