निशा से बनी 'राधिका'... बरेली में मुस्लिम युवती ने रचाई हिंदू युवक से शादी

UP News Updates: यूपी के बरेली में निशा अब राधिका बन गई। मुस्लिम युवती निशा ने हिंदू युवक राजेश से शादी कर ली।

CrimeTak

20 May 2024 (अपडेटेड: May 20 2024 3:03 PM)

follow google news

कृष्ण गोपाल राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bareilly: यूपी के बरेली में बिजनौर की मुस्लिम लड़की निशा अब राधिका बन गई। मुस्लिम परिवार में जन्मी निशा ने हिंदू युवक राजेश से शादी कर ली। उसने इस्लाम धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया है। इस दौरान राजेश ने निशा की मांग में सिंदूर भरकर, मंगलसूत्र पहनाया। 

बिजनौर से भागे बरेली 

निशा बिजनौर की रहने वाली है। दोनों के बीच पिछले पांच साल से अफेयर चल रहा था। इस दौरान दोनों ने शादी का फैसला कर लिया, लेकिन बीच में धर्म आ रहा था। जानकारी के मुताबिक, ये प्रेमी जोड़ा 5 मई को बिजनौर जिले से फरार हो गया था। इसके बाद दोनों बरेली के अगस्त मुनि आश्रम पहुंचे। यहां आश्रम के पंडित केके शंखधर ने दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी करा दी। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आश्रम में शनिवार की शाम निशा और राजेश कुमार की हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर दी गई।


निशा के पिता ने की थी बदसलूकी! 

निशा ने अपने हाथ में राजेश के नाम का टैटू भी बनवाया है। निशा के मुताबिक, इस अफेयर के बारे में जब निशा के पिता को पता चला तो उन्होंने विरोध किया। उसके पिता ने टैटू को ब्लेड से खुरच दिया। उसकी पिटाई भी की गई। निशा के हाथ और सिर में पिटाई और चोट के निशान हैं। अपने पिता के अत्याचार से परेशान होकर आखिर में निशा घर से भाग गई। दोनों हरिद्वार से गृहस्थ जीवन की शुरुआत करेंगे। शादी कराने वाले पंडित केके शंखधर ने बताया कि शुद्धिकरण आदि कराकर दोनों का विधि-विधान से विवाह सम्पन्न करवाया गया। इस दौरान राजेश ने निशा की मांग में सिंदूर भरकर, मंगलसूत्र पहनाया।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp