ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन Boyfriend संग हो गई रफूचक्कर, दूल्हा स्टेज पर बैठा करता रहा इंतजार, बैरंग लौटी बारात

Crime News: यूपी के कानपुर में एक दुल्हन ने ऐन वक्त पर शादी से इनकार कर दिया. वह ब्यूटी पार्लर जाने के बहाने भाग गई.

Crime Tak

Crime Tak

01 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 1 2024 2:05 PM)

follow google news

Crime News: यूपी के कानपुर में एक दुल्हन ने ऐन वक्त पर शादी से इनकार कर दिया. वह ब्यूटी पार्लर जाने के बहाने भाग गई. इधर, दूल्हा जयमाल के इंतजार में स्टेज पर बैठा रहा. जैसे ही उसे दुल्हन के फैसले के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया. आखिरकार बारात दुल्हन को विदा कराए बिना ही वापस लौट गई.

दरअसल, मामला दुल्हन के प्रेम प्रसंग का था जिसके चलते उसने शादी से इनकार कर दिया. इस घटना से दूल्हे पक्ष के लोगों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. मामला पुलिस तक पहुंच गया है. फिलहाल पुलिस फरार दुल्हन की तलाश कर रही है. अधिकारी ने बताया कि जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं.

जानिए पूरा मामला

पूरा मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के बंदीमाता रोड स्थित एक गांव का है. जहां सोमवार की रात कानपुर देहात से बारात आई थी. बारात का स्वागत किया गया, नाश्ता-पानी दिया गया. स्वागत भी हो चुका था. अन्य रस्में पूरी करने के बाद दूल्हे को स्टेज पर बैठाया गया। सभी बाराती नाच-गा रहे थे। लेकिन घर से ब्यूटी पार्लर के लिए निकली दुल्हन अभी तक वापस नहीं लौटी है.

जब परिजनों ने उसे फोन किया तो पता चला कि दुल्हन शादी नहीं करना चाहती है. उसने शादी से साफ इंकार कर दिया. जब इसकी जानकारी दूल्हे पक्ष को हुई तो बारात में सन्नाटा छा गया। काफी देर तक बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो दूल्हा खाली हाथ बारात लेकर लौट गया। उधर, दुल्हन के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दुल्हन शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन परिवार की इच्छा के बाद वह राजी हो गई. लेकिन बारात आने के बाद उसका मन बदल गया. वह तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई और वहां से गायब हो गई. वह वापस नहीं लौटी. जिससे दूल्हे पक्ष में सन्नाटा छा गया. बताया जा रहा है कि दुल्हन का एक लड़के से काफी समय से अफेयर चल रहा था. दुल्हन उससे शादी करना चाहती थी. इसलिए वह शादी के दिन अपने प्रेमी के साथ भाग गई.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp