पति तसव्वुर ने दिया 3 तलाक फिर देवर निजाम ने किया हलाला…' , महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती

Crime News: तीन तलाक और हलाला को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं.

Crime Tak

Crime Tak

02 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 2 2024 7:45 PM)

follow google news

Crime News: तीन तलाक और हलाला को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के गोंडा से जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है. यहां एक महिला के साथ पहले तीन तलाक का खेल खेला गया और फिर हलाला के बाद उससे दोबारा निकाह कर लिया गया. आरोप है कि महिला को ससुराल में दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता रहा है.

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी सास ने अपने देवर के साथ मिलकर उसका हलाला कराया. अब पीड़िता ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोपियों में महिला का पति, उसका देवर और ससुराल वाले शामिल हैं.

जीजा ने किया हलाला

हलाला और तीन तलाक का ये खेल गोंडा के देहात कोतवाली इलाके में रहने वाली एक लड़की के साथ खेला गया है. पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसकी शादी तसव्वुर से हुई थी. शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है और उसके 5 बच्चे हैं. यह जानने के बाद भी महिला अपने ससुराल में ही रही और इसे अपनी किस्मत मान ली.

पीड़िता के मुताबिक ससुराल आते ही उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा. दहेज में 50 हजार रुपये व बाइक की मांग की गयी. इस बात को लेकर उसके साथ मारपीट भी शुरू हो गई. इसी बीच उसके पति ने उसे तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया और फिर घर से निकाल दिया.

इसके बाद समझौता हो गया और पीड़िता अपने ससुराल लौट आई। लेकिन ससुराल में उसकी सास ने अपने देवर के साथ मिलकर पीड़िता की शादी करा दी. फिर जीजा ने उसे तलाक दे दिया और फिर पति ने उससे दूसरी शादी कर ली.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp