एक ही बाइक पर सवार 4 लोगों को कार ने रौंदा, हादसे में तीन भाई-बहनों की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.

Crime Tak

Crime Tak

14 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 14 2024 10:20 AM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. वहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. इस हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक ही बाइक पर सवार 4 लोगों को कार ने रौंदा

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के परी चौक पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. सुरेंद्र (28 वर्ष) अपनी बहनों के साथ कासना से कुलेसरा जा रहे थे, बाइक पर चार लोग सवार थे. रात करीब दो बजे परी चौक पहुंचते समय उनकी मोटरसाइकिल का ब्रेक फेल हो गया और तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी.

इस सड़क हादसे में तीन भाई-बहन की मौत हो गई. घटना में बाइक पर सवार सुरेंद्र, शैली (26 वर्ष), अंशू (14 वर्ष) और बहन का एक साथी घायल हो गए. सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया और एक लड़की का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर लिया है और जांच प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि बाइक सवार एक शादी में शामिल होने जा रहे थे और इस हादसे में तीन की मौत हो गई. अब पुलिस अज्ञात वाहन की पहचान करने में जुटी है और पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराए गए मामले पर कार्रवाई कर रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp