नोएडा में आधी रात को हथियारबंद बदमाशो ने मचाया तांडव, शराब देने से मना करने पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

Noida: नोएडा में शराब की दुकान पर देर रात तीन लड़के आये और वहां मौजूद सेल्समैन से जबरन शराब लेने का प्रयास किया, जब सेल्समैन ने मना किया तो उन्होंने मारपीट कर उसे गोली मार दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

01 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 1 2024 8:50 PM)

follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुध नगर जनपद के बिसरख थाना क्षेत्र के न्यू हैबतपुर गांव स्थित शराब की दुकान पर शनिवार की देर रात तीन लड़के आये और वहां मौजूद सेल्समैन से जबरन शराब लेने का प्रयास किया, जब सेल्समैन ने मना किया तो उन्होंने मारपीट कर उसे गोली मार दी, जिससे इस घटना में उसकी मौत हो गयी। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। 

शराब की दुकान पर कत्ल

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि शनिवार की देर रात लगभग दो बजे के करीब न्यू हैबतपुर गांव स्थित शराब की दुकान पर तीन लड़के आये और वहां मौजूद सेल्समैन से शराब मांगा। उन्होंने बताया कि सेल्समैन ने कहा कि दुकान बंद है और वह शराब नहीं देगा। उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर तीनों लड़कों ने सेल्समैन के साथ मारपीट की तथा उसे गोली मार दी। उन्होंने कहा कि इस घटना में अमरोहा का रहने वाला सेल्समैन हरिओम नागर घायल हो गया। 

सेल्समैन की हत्या के मामले में दुकान सीज

हरिओम नागर को गोली लगने के बाद जख्मी हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। जांच में ये पता चला है कि रात को 10 बजे ठेका बंद होने के बाद भी बिक्री की जा रही थी। प्रशासन ने कार्रवाई की है और दुकान सीज कर दिया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp