मुजफ्फरनगर में दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते घर में बंद कर रात भर पीटा

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जसोला गांव में बदमाशों ने एक दलित युवक को बंधक बनाकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

08 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 8 2024 7:30 PM)

follow google news

UP Murder: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना क्षेत्र के जसोला गांव में बदमाशों ने एक दलित युवक को बंधक बनाकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार देर रात की है और मृतक की पहचान अंकित (21) के रूप में हुई है।

दलित युवक को बंधक बनाकर मार डाला

दरअसल घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के जसौला गाँव की है जहां का निवासी एक दलित युवक अंकित पुत्र रणवीर सिंह रविवार शाम से लापता था। बताया जा रहा है कि गांव का ही प्रिंस राम का एक युवक अंकित को घर से बुलाकर ले गया था जिसके बाद वह लौटकर घर वापस नहीं आया। 

घर से बुलाकर ले गया था युवक

लापता युवक अंकित के परिजनों ने इसकी सूचना आज पुलिस को दी थी। जिस पर पुलिस ने प्रिंस से पूछताछ करने के बाद अंकित को गांव के ही सोनू नाम के एक व्यक्ति के घर से घायल अवस्था में बरामद किया था। खतौली के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) रविशंकर ने सोमवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अंकित को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

प्रेम प्रसंग का पेंच तो नही

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) एवं अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम (एससी-एसटी एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp