तेलंगाना के नलगोंडा में भयानक सड़क हादसा, हाईवे पर कार में मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांचों लोगों की मौत

Telangana Nalgonda: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल है।

जांच जारी

जांच जारी

29 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 29 2024 2:50 PM)

follow google news

Telangana Nalgonda Terrible: तेलंगाना के नलगोंडा में भयानक सड़क हादसा हो गया। तेलंगाना के नलगोंडा जिले में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल है। हादसे के शिकार लोग जिस कार से यात्रा कर रहे थे हादसे में उसके परखच्चे उड़ गए। 

नलगोंडा में भयानक सड़क हादसा 

तेज गति से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह दुर्घटना उस समय हुई जब परिवार के सभी सदस्य पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश की यात्रा के बाद रविवार देर रात एक कार में अपने गांव लौट रहे थे। जिले के मिर्यालगुडा के पास राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे वाहन ने कार में टक्कर मार दी।

परिवार के दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत

हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक महिला बुरी तरह घायल है। पुलिस ने बताया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने जानकारी दी कि वाहन चालक को पकड़ लिया गया है। कार सवारों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp