मुंबई में निर्भया जैसी घटना : युवती से रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, हालत नाजुक

Shocking incident Mumbai SakiNaka Woman raped. accused inserted rod in her private part

CrimeTak

10 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

follow google news

मुंबई से सौरभ वक्तानिया की रिपोर्ट

Mumbai Rape Case : मुंबई के साकीनाका एरिया में एक युवती के साथ रेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. इस घटना को दिल्ली के निर्भया (Nirbhaya Case) की तरह अंजाम दिया गया. 9 सितंबर की देर रात करीब साढ़े 3 बजे पीड़िता साकीनाका (Sakinaka) इलाके में सड़क पर खून से लथपथ मिली. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित लड़की को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया जाता है कि पीड़ित युवती के साथ बहुत ही दरिंदगी की गई है. आरोपियों ने युवती से रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया. जिससे पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन घटना में कई लोगों के शामिल होने की आशंका है.

Mumbai Rape Case : इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि ये घटना साकीनाका के खैरानी इलाके में हुई. इसकी जानकारी मिलते ही डीसीपी और अडिशनल कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे. अभी पुलिस कई लोगों से इस मामलेे में पूछताछ कर रही है.

9 सितंबर की रात हुई घटना

पुलिस के अनुसार, गुरुवार देर रात तकरीबन साढ़े 3 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम (Mumbai Police) में सूचना मिली थी. इस दौरान कॉलर ने बताया था कि एक महिला साकीनाका के खैरानी रोड पर बेहोश पड़ी है. वो खून से लथपथ है. इस सूचना के बाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची. साकीनाका पुलिस ने पीड़िता को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम तैनात

जिस तरह से ये घटना हुई उससे ये गैंगरेप है. युवती के प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से हमला किया गया है. इस वजह से हालत गंभीर बनी हुई है. युवती की हालत में सुधार लाने के लिए डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है. ये टीम लगातार युवती की हालत पर नजर बनाए हुए है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp