राजस्थान में कुत्तों के खिलाफ पुलिस में कंपलेंट की! इस शिकायत से पुलिस भी हैरान

Rajasthan Dog Complaint News: राजस्थान के बाड़मेर में कुत्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है।

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

02 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 2 2024 10:50 AM)

follow google news

दिनेश बोहरा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट
Rajasthan Dog Complaint News: राजस्थान के बाड़मेर में कुत्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है। आरोप है कि कुत्तों ने कंपनी के पोस्टर और बैनर फाड़ दिए। इसको लेकर उनकी शिकायत की गई थी। ये भी कहा गया है कि कुत्तों ने भौंकते हुए सुरक्षा गार्ड को काट खाने की कोशिश की। इस बारे में पचपदरा थानाधिकारी अमराराम का कहना है कि उनके पास फिलहाल इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। जांच की जा रहा है कि कंपनी के प्रतिनिधि किसको शिकायत पत्र देकर गए हैं। 

कुत्तों के खिलाफ पुलिस कंपलेंट! 

ये वाक्या बालोतरा जिले के पचपदरा थाना इलाके का है। मंडापुरा -पचपदरा में महारूप बिल्डकॉम कंपनी फ्लैट निर्माण का काम कर रही है। कंट्रक्शन स्थल के बाहर कुछ पोस्टर और बैनर लगे हुए थे। इन्हें कुत्तों ने फाड़ दिया। कंपनी के प्रतिनिधि ने इस मामले में पचपदरा थाने में कुत्तों के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत में कुत्तों पर सुरक्षा गार्ड को काट खाने की कोशिश के भी आरोप लगाए गए हैं।

पोस्टर और बैनर फाड़े!

कंपनी के प्रतिनिधि सुबह साइट पर पहुंचे तो वहां पोस्टर और बैनर फटे मिले। जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो इसमें दो आवारा कुत्ते पोस्टर और बैनर फाड़ते नजर आ रहे थे। इसके बाद रविवार को कंपनी के प्रतिनिधि ने थाने में कुत्तों के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत के मुताबिक, 30 मार्च की रात को कुत्तों ने गेट पर लगे बैनर और पोस्टर फाड़ दिए।

क्या दर्ज होगी FIR?

इस शिकायत से पुलिस भी हैरान है। ऐसे में अब पुलिस इस शिकायत पर क्या आने वाले वक्त में FIR दर्ज करेगी या नहीं, ये देखने वाली बात होगी, लेकिन एक चीज समझ से परे कि आखिर कैसे कोई कुत्तों के खिलाफ शिकायत दे सकता है? 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp