राजस्थान के दूदू में जुड़वा बेटों के साथ मां ने की खुदकुशी, पंखे से लटकती मिली तीन लाशों में उलझा पेंच

Rajasthan: राजस्थान के दूदू जिले में एक महिला ने अपने चार वर्षीय दो जुड़वां बच्चों के साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जांच जारी

जांच जारी

13 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 13 2024 11:25 AM)

follow google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के दूदू जिले में एक महिला ने अपने चार वर्षीय दो जुड़वां बच्चों के साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दूदू थाना के प्रभारी इंद्र प्रकाश यादव ने बताया कि सुनाडिया गांव में आशा देवी (30) ने अपने चार वर्षीय दो जुड़वां बेटे श्रेयांश और शिवांग के साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मां के साथ चार साल के दो बच्चों की लाश

उन्होंने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उन्होंने बताया कि महिला का पति मकान निर्माण में लोहे की शटरिंग का काम करता है। यादव ने बताया कि इस संबंध में दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 176 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। तीनों शव को रखवाया गया अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया है।

बड़े अफसरों ने शुरु की जांच

उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये है और मामले की जांच उपखंड अधिकारी कर रहे हैं। मां और दोनों बच्चों की मौत से इलाके में शोक का माहोल है। ग्रामीणों की सूचना पर दूदू पुलिस ने मौका मुआयना किया।  फिलहाल पुलिस आत्महत्या वे कारणों की तलाश में जुटी है। ASP शिवलाल बैरवा, SDM योगेश सिंह देवल, डिप्टी रूप सिंह इंदा ने मौके पर जाकर जांच शुरु की है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp