बीवी ने बीच बाजार बाउंसर को चप्पलों चप्पलों पीटा, वीडियो वायरल

Woman Beats Bouncer: नोएडा में बुधवार की शाम अजब तमाशा पेश आया, यहां एक महिला ने बीच बाजार एक बाउंसर को चप्पलों चप्पलों धुन दिया। इसका वीडियो वायरल है।

नोएडा के सेक्टर 18 में महिला ने एक बाउंसर की चप्पलों से पिटाई कर दी

नोएडा के सेक्टर 18 में महिला ने एक बाउंसर की चप्पलों से पिटाई कर दी

04 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 4 2024 2:20 PM)

follow google news

Noida Ajab Ghazab Crime: किसी झगड़े में बाउंसर ने कर दी पिटाई, ऐसी खबरें न जाने कितनी बार देखी और सुनी होंगी, लेकिन ये शायद नहीं सुना होगा कि हथियारबंद एक बाउंसर बीच बाजार एक महिला से पिट गया और वो भी चप्पलों से। लेकिन ये सब कुछ हुआ बुधवार को दिल्ली से सटे नोएडा के सबसे पॉश मार्केट सेक्टर 18 में। 

बाउंसर की चप्पल चप्पल पिटाई

इस भीड़ भरे मार्केट में अक्सर गाड़ी की पार्किंग को लेकर किसी न किसी के बीच झंझट होता ही रहता है। बुधवार की शाम भी ऐसा ही कुछ हुआ। यहां पार्किंग को लेकर दो लोग भिड़ गए। ये झगड़ा एक बाउंसर और एक शख्स के बीच हो रहा था। इस झगड़े में बाउंसर ने आव देखा न ताव और एक शख्स को पीटना शुरू कर दिया। वहां आस पास मौजूद लोग इस झगड़े को दूर से ही देख रहे थे। एक तो लोग किसी दूसरे के झगड़े में पड़ना नहीं चाहते थे दूसरा बाउंसर बहुत तगड़ा पड़ रहा था और इससे भी बड़ी बात, कि बाउंसर की कमर में पिस्तौल भी खुंसी हुई थी। जाहिर है बाउंसर उस लड़के पर भारी पड़ रहा था। लेकिन अचानक भीड़ के बीच एक एक महिला सामने आई, उसके हाथ में चप्पल थी। और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, महिला ने दे दनादन दे दनादन बाउंसर को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच जो तमाशबीन थे उन्हें मुफ्त का मजा मिलने लगा। तभी किसी ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। 

पति को बचाने आगे आई थी बीवी

कुछ देर तक ये ड्रामा चलता रहा लेकिन बाद में कुछ लोगों ने बीच बचाव करके इस मामले को शांत करवा दिया। मगर तब तक बात नोएडा के सेक्टर 20 थाने तक जा पहुँची थी। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक सेक्टर 18 के सावित्री मार्केट के सेकंड फ्लोर पर एक बिल्डर का दफ्तर है। उसी बिल्डर के साथ उसका एक बाउंसर भी आता है। सावित्री मार्केट के कई लोगों का कहना है कि वो बाउंसर अक्सर कमर में पिस्तौल लगाकर वहां के लोगों पर रौब झाड़ता रहता है। 

पुलिस ने बाउंसर को किया गिरफ्तार

इसी बीच बुधवार को उसी मार्केट में पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ। ये झगड़ा उस बाउंसर और एक दंपत्ति के बीच हुआ। और जब बाउंसर उस शख्स को पीट रहा था तभी उसकी पत्नी भीड़ से निकली और अपने पति को बचाने की गरज से बाउंसर को चप्पलों से पीटने लगी। जिस वक्त महिला चप्पल से बाउंसर को मार रही थी उसी वक़्त का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने मारपीट के इस वाकये के बाद न सिर्फ शिकायत दर्ज की बल्कि बीच बाजार एक कपल के साथ मार पीट के आरोप में बाउंसर को गिरफ्तार भी कर लिया। 

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp