NOIDA CRIME NEWS : 'मुझे माफ कर दो' और 19वीं मंजिल से लगा दी छलांग!

नॉएडा की सुपरटेक इको सिटी में 70 साल के एक बुजुर्ग़ ने बोला मुझे माफ कर दो और 19वीं मंजिल से लगा दी छलांग, DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak

29 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

follow google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

NOIDA CRIME NEWS : दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में शुक्रवार की सुबह एक बुजुर्ग की 19वें फ्लोर से नीचे गिरने की वजह से संदिग्ध हालत में मौत हो गई। ये घटना नोएडा सेक्टर 137 के सुपरटेक इको सिटी में हुई। यहां 70 साल के बुजुर्ग राजकुमार ने कथित तौर पर नीचे छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

पूरा मामला जानिए

UP News Hindi: सोसायटी में 19वें फ्लोर से कूदकर जान देने से पहले मृतक राजकुमार ने पत्नी के पैर छूकर कहा था, 'मुझे माफ़ कर दो' और फिर नीचे छलांग लगा दी। मृतक राजकुमार एक इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट का काम करते थे। राजकुमार इको सिटी सोसाइटी के एक टावर में 19वें फ्लोर पर अपनी पत्नी के साथ फ्लैट नंबर 1802 में रहते थे। घर पर मौजूद पत्नी कुछ समझ पाती उससे पहले ही वो नीचे कूद गए। राजकुमार ने बालकनी में स्टूल के ऊपर चढ़कर नीचे छलांग लगाई। 19वें फ्लोर से गिरने की वजह से डेड बॉडी कई जगह से फट गई थी।

क्या बीमारी से थे परेशान ?

Noida Suicide News: मृतक राजकुमार कुछ बीमारी की वजह से डिप्रेशन के शिकार थे। बुजुर्ग के कूदकर जान देने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच जारी है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वाकई बीमारी से परेशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया या इसके पीछे कोई और वजह है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp