मुंबई के क्लब में बाउंसर्स ने कस्टमर को बेरहमी से पीटा, शैंपेन का छींटा पड़ने पर हुई बहस

Mumbai News: मुंबई के बांद्रा स्थित एस्को क्लब में बीती रात 6 बाउंसर ने मिलकर ग्राहकों की पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

Crime News

Crime News

24 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 26 2023 2:29 PM)

follow google news

Mumbai News: मुंबई के बांद्रा स्थित एस्को क्लब में बीती रात 6 बाउंसर ने मिलकर ग्राहकों की पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस घटना में एक ग्राहक को ज्यादा चोट लगी। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने 6 बाउंसर और क्लब के मैनेजर समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों ने बताया कि 23 लोगों के ग्रुप ने उस क्लब में टेबल बुक किया था। उन लोगों के बगल में एक 10 लोगों का भी ग्रुप बैठा हुआ था. इस दौरान एक ग्रुप ने शैंपेन खोला, तो उसका छींटा दूसरे ग्रुप पर जा गिरा. इसे लेकर दोनों ग्रुप में कहासुनी होने लगी. इनका झगड़ा करीब-करीब खत्म हो ही गया था कि तभी क्लब के बाउंसर की एंट्री हो गई.

मुंबई के बांद्रा स्थित एस्को क्लब

लोहे की स्टिक से ग्राहकों की पिटाई

एक अधिकारी ने बताया कि उन बाउंसर्स ने मिलकर कई ग्राहकों के साथ मारपीट शुरू दी, जिसमें से एक ने लोहे की स्टिक से भी ग्राहकों की पिटाई की. फिर लिफ्ट में खड़े एक ग्राहक के कपड़े फाड़ दिए और उसे मुक्के से पंचिंग बैग की तरह कई बार मारा.

ग्राहकों के बयान के आधार पर कार्रवाई

मुंबई पुलिस के जोन-9 के डीसीपी कृष्णकांत उपाध्याय ने बताया कि यह घटना बीती रात तकरीबन 1 बजे की है, जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली, तब पुलिस की एक टीम क्लब पहुंची और ग्राहकों के बयान के आधार पर क्लब के बाउंसर के खिलाफ IPC की धारा 143, 147, 148 और 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया। वीडियो में पिटाई करते दिख रहे बाउंसर समेत मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp