20 घंटे तक कमिश्नर के कुत्ते को ढूंढती रही मेरठ पुलिस! ऐसे मिला कुत्ता?

Meerut Commissioner Dog News : मेरठ की कमिश्नर का लापता हुआ पालतू कुत्ता आखिरकार मिल ही गया। सोमवार शाम को एक शख्स कुत्ते को लेकर कमिश्नर के घर पहुंच गया।

Meerut Commissioner Dog News updates

Meerut Commissioner Dog News updates

27 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 27 2023 11:15 AM)

follow google news

उस्मान चौधरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Meerut Commissioner Dog News updates : आखिरकार कमिश्ननर साहब का कुत्ता मिल ही गया। पूरा अमला उसे तलाश रहा था, लेकिन वो था कि मिल ही नहीं रहा था। यहां ये बताना चाहेंगे कि उसे तलाशा पुलिस ने नहीं, बल्कि किसी और शख्स ने। सोशल मीडिया पर कुत्ते से संबंधित सारी जानकारी मौजूद थी। एक शख्स थोड़ा अलर्ट था। उसने देखा कि कि सेम टू सेम कुत्ता चौराहे पर घूम रहा है। बस, उसे पकड़ लिया और कमिश्नर साहब के घर पहुंच गया।

Meerut Commissioner Dog News updates

Meerut Police Commissioner : सिविल लाइन क्षेत्र में मेरठ कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. का आवास है। रविवार शाम 7:00 बजे के करीब उनका कुत्ता अचानक आवास से गायब हो गया। पुलिस  ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई थी। सोमवार शाम को जाकर आखिरकार कमिश्नर का हस्की डॉग मिल ही गया।

ये साइबेरियन हस्की ब्रीड नस्ल का कुत्ता पिछले दो साल से कमिश्नर ने पाला हुआ है और उनके साथ आवास पर ही रहता है। नगर निगम में बाकायदा उसका आनलाइन पंजीकरण है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp