''अगली फोटो बिना लड़की के सिर की आएगी'', किडनैपिंग केस के इस ट्विस्ट ने पूरा खेल बदल दिया

Kota Kidnapping Case: कोटा से किडनैप हुई एमपी की छात्रा के मामले में पुलिस बुधवार को का बड़ा खुलासा किया है.

CrimeTak

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 8:05 PM)

follow google news

Kota Kidnapping Case: कोटा से किडनैप हुई एमपी की छात्रा के मामले में पुलिस बुधवार को का बड़ा खुलासा किया है. कोटा सिटी एसपी अमृता दुहन ने बताया कि मामले में अब तक हुई जांच के आधार पर कोटा से छात्रा का अपहरण नहीं हुआ है. पुलिस का दावा है कि छात्रा ने ही अपहरण की साजिश रची थी. पुलिस के मुताबिक छात्रा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विदेश में पढ़ाई करने की साजिश रची.

पुलिस ने बताया कि छात्रा और उसका साथी विदेश जाना चाहते थे. इसीलिए अपहरण की साजिश रचते हुए परिजनों से 30 लाख रुपये की मांग की गयी थी. एसपी ने छात्रा और उसके दोस्त से अपील की है कि वे जहां भी हों पुलिस से संपर्क करें.

कोटा पुलिस ने यह भी कहा कि इस मामले में वायरल हो रही छात्रा की तस्वीरें इंदौर में उसकी एक दोस्त के किचन में ली गई थीं. इस मामले में पुलिस ने छात्र के एक दोस्त को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ के बाद उपरोक्त जानकारी सामने आई.

कोटा सिटी एसपी ने पीसी कर मामले की पूरी जानकारी दी

दरअसल, कोचिंग छात्रा अपहरण मामले में कोटा सिटी एसपी अमृता दुहन ने बुधवार को पीसी कर बातचीत की और पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अब तक के जांच में अपहरण की बात फर्जी साबित हो रही है. हमारी अब तक की जांच में पता चला है कि छात्रा और उसका साथी सुरक्षित हैं.

Kota Kidnapping Case| अपहरण की तस्वीरें एक दोस्त की रसोई में ली गईं

इंदौर से पकड़े गए छात्र के दोस्त ने बताई पूरी कहानी

कोटा एसपी अमृता दुहन ने बताया कि इस पूरे मामले में कोटा पुलिस ने इंदौर से छात्र के एक दोस्त को हिरासत में लिया है. पूछताछ में छात्रा की सहेली ने बताया कि छात्रा अपनी सहेली के साथ विदेश जाना चाहती थी, इसीलिए ये पूरी कहानी रची गई और परिवार से 30 लाख रुपये की डिमांड भी की गई.

एसपी ने छात्रा से अपील की- पुलिस या परिजनों से संपर्क करें

एसपी अमृता दुहन ने छात्रा और उसके साथी से अपील की है कि वे जहां भी हों अपने परिवार और पुलिस से संपर्क करें, पुलिस और परिवार उनका सहयोग करेंगे. जयपुर दुर्गापुरा स्टेशन पर सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों की एसपी अमृता दुहन ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. उन्होंने कहा कि हमारी टीम लगातार इस पूरे मामले में लगी हुई है.

अपहरण की तस्वीरें एक दोस्त की रसोई में ली गईं

अपहरण की तस्वीरें एक दोस्त की रसोई में ली गईं

छात्र के अपहरण की फर्जी पटकथा छात्र के दोस्त के कमरे की रसोई में लिखी गई थी. पुलिस को जो तस्वीरें मिलीं, उनमें रस्सियां और अन्य सामान दिख रहा है और जो तस्वीरें छात्रा के हाथ-पैर बंधे हुए ली गई थीं। यह इंदौर में ही एक छात्र मित्र के कमरे के किचन की है। कोटा पुलिस ने इंदौर पहुंचकर इसकी पुष्टि की है. पुलिस ने छात्र के दूसरे दोस्त को हिरासत में लिया है, जो पुलिस को जांच में सहयोग कर रहा है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp