केरल में मलयालम धारावाहिकों की एक्ट्रेस की मौत, आठ महीने की गभर्वती अभिनेत्री की हार्ट अटैक से मौत

Kerala News: मलयालम धारावाहिकों की अभिनेत्री और आठ महीने की गभर्वती डॉ. प्रिया की मंगलवार को हृदयाघात से मृत्यु हो गई। फिल्म उद्योग में उनके सहकर्मी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

जांच जारी

जांच जारी

01 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 1 2023 10:30 PM)

follow google news

Kerala Crime News: मलयालम धारावाहिकों की अभिनेत्री और आठ महीने की गभर्वती डॉ. प्रिया की मंगलवार को हृदयाघात से मृत्यु हो गई। फिल्म उद्योग में उनके सहकर्मी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि चिकित्सकों ने डॉ. प्रिया के बच्चे को बचा लिया है।

एक्ट्रेस डॉ प्रिया का हार्ट अटैक से निधन

हॉस्पिटल अधिकारियों के मुताबिक बच्चे को अभी अति गहन चिकित्सा इकाई में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। उन्होंने बताया कि बच्चे का जन्म समय पूर्व हुआ है। अभिनेता किशोर सत्या ने सोशल मीडिया पर 36 वर्षीय अभिनेत्री के निधन की दुखद खबर साझा की। उन्होंने बताया कि वह नियमित जांच के लिए गई थीं, तभी उन्हें हृदयाघात हो गया। 

दिल दहला देने वाली खबर

सत्या के मुताबिक प्रिया को कोई चिकित्सा समस्या नहीं थी। हैरानी की बात ये है कि डॉ प्रिया की मौत से दो दिन पहले ही एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन की मौत की चौंकाने वाली घटना हुई थी। डॉ प्रिया मलयालम टेलीविजन की जानी-मानी हस्ती थीं। बताया जा रहा है कि प्रिया तिरुवनंतपुरम के पीआरएस अस्पताल में काम भी कर रही थीं.

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp