Malayalam actor Khalid passes away : फिल्म के सेट पर मशहूर एक्टर खालिद का निधन

Malayalam Film actor V.P. Khalid passes away at shooting location : केरल में फिल्म के सेट पर अभिनेता खालिद का निधन. फिल्म शूटिंग के सेट (Film set) के बाथरूम में उनकी डेडबॉडी मिली. वजह का पता नहीं.

CrimeTak

24 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

follow google news

Malayalam actor V.P. Khalid passes away : मलयालम फिल्म और सीरियल के मशहूर एक्टर और थियेटर कलाकार वी.पी. खालिद (VP Khalid) का निधन हो गया। वो केरल के कोट्टायम जिले के वाइकोम के नजदीक एक फिल्म (Film Set) के सेट पर ही थे। उसी समय फिल्म शूटिंग के सेट के बाथरूम में उनकी लाश मिली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। वह 70 साल के थे ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि खालिद का शव फिल्म के सेट पर शौचालय में आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे पड़ा मिला । फिल्म की यूनिट के अन्य सदस्य उन्हें अस्पताल ले गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सूत्रों के अनुसार, एक लोकप्रिय मलयालम हास्य धारावाहिक में काम करने के बाद घर घर का जाना-पहचाना चेहरा बन गए खालिद वाइकोम के समीप एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर जिम्शीर एवं शीजू खालिद तथा निदेशक खालिद रहमान उनके बेटे हैं। पुलिस ने बताया कि उनके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है ।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp