बेटे को पकड़ने गई पुलिस पर बाप ने चलाई गोली, आरोपी फरार और पिता हुए गिरफ्तार

केरल के कन्नूर जिले में एक आपराधिक घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिस के दल पर उसके पिता ने गोली चला दी, जिसके बाद पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।

Crime News

Crime News

04 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 4 2023 2:00 PM)

follow google news

Crime News:  केरल के कन्नूर जिले में एक आपराधिक घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिस के दल पर उसके पिता ने गोली चला दी, जिसके बाद पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। उसने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को उस वक्त हुई जब वालापट्टनम थाने के पुलिसकर्मियों का एक दल रोशन नाम के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कन्नूर जिले के चिरक्कल स्थित उसके घर पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि रोशन तमिलनाडु के रहने वाले एक व्यक्ति पर हमले से संबंधित मामले में वांछित आरोपी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, ‘जब हम घर पहुंचे, तो उसके पिता बाबू थॉमस ने पुलिस दल पर अचानक गोली चला दी। सौभाग्य से, किसी को कोई चोट नहीं आई।’ अधिकारी ने बताया कि थॉमस को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि रोशन मौके से फरार हो गया।

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने थॉमस को बलपूर्वक हिरासत में ले लिया लेकिन हाथापाई में रोशन फरार हो गया. आरोपी के पिता को थाने लाया गया है और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि रोशन की तलाश की जा रही है.

(PTI)

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp