डबल मर्डर : रेलकर्मी की हत्या, फ्रिज में मिली 8 साल के बेटे की लाश, बेटी भी घर से लापता

Murder News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में डबल मर्डर का मामला सामने आया.

Crime Tak

Crime Tak

16 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 16 2024 12:15 PM)

follow google news

Murder News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में डबल मर्डर का मामला सामने आया. यहां एक रेलवे कर्मचारी और उसके आठ साल के बेटे की हत्या कर दी गई. आरोपियों ने रेलवे कर्मचारी की हत्या कर शव को सोफे पर छोड़ दिया, जबकि 8 साल के बच्चे के शव को फ्रिज में रख दिया. इस घटना के दौरान परिवार की 14 वर्षीय लड़की घर से गायब थी. हत्या का खुलासा तब हुआ जब रेलवे कर्मचारी की लापता बेटी के मोबाइल फोन से परिजनों को वॉयस मैसेज भेजकर हत्या की जानकारी दी गई.

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में कार्यालय अधीक्षक थे. राजकुमार यहां अपनी 14 साल की बेटी और 8 साल के बेटे के साथ रहता था. मई 2023 में उनकी पत्नी की बीमारी के कारण मृत्यु हो गई.

पिछले साल सितंबर में राजकुमार के पड़ोस में रहने वाले मुकुल सिंह नाम के युवक के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मुकुल को गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिन पहले ही मुकुल जमानत पर जेल से आया था. राजकुमार और उसके बेटे की हत्या के बाद से वह लापता है. राजकुमार विश्वकर्मा का भाई इटारसी में रहता है. उनकी बेटी के फोन पर एक वॉइस मैसेज आया था, जिसमें प्रिंस विश्वकर्मा की 14 साल की बेटी आर्या ने कहा था कि मुकुल ने उसके पिता और भाई की हत्या कर दी है.

घटना के बाद से रेलवेकर्मी की बेटी लापता, तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि जब पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर घर पहुंची तो एक कमरे में राजकुमार विश्वकर्मा सोफे पर मृत मिले, जबकि उनके बेटे का शव फ्रिज के अंदर मिला. घटना के बाद से राजकुमार विश्वकर्मा की बेटी का पता नहीं चल पाया है.

घटना के बाद से रेलवे कर्मी की बेटी लापता, तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध है. फिलहाल राजकुमार विश्वकर्मा की लापता बेटी समेत संदिग्ध आरोपी मुकुल सिंह की तलाश जारी है. घटना के बाद एफएसएल टीम, पुलिस अधिकारी और आरपीएफ मौके पर पहुंची. प्रथम दृष्टया आशंका है कि मुकुल किसी तरह उनके घर में घुस आया और राजकुमार व उसके बेटे की हत्या कर दी.

इसी बीच राजकुमार की बेटी ने अपने मोबाइल पर चुपके से एक वॉइस मैसेज अपने रिश्तेदारों को भेज दिया. इसके बाद मुकुल राजकुमार की बेटी को जबरन अपने साथ ले गया. हालाँकि, अभी तक यह सिर्फ एक अनुमान है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद राजकुमार और उनका परिवार इटारसी से जबलपुर पहुंच गया है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp