Elvish Yadav: एल्विश ने कुबूला पार्टी में करता था सांप और सांपों के जहर की सप्लाई

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने दावा किया है कि एल्विश ने कुबूल कर लिया है कि वो पार्टियों में सांप और सांपों के जहर की सप्लाई करता था।

Elvish Yadav

Elvish Yadav

18 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 18 2024 11:38 AM)

follow google news

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव का कुबूलनामा सामने आया है। नोएडा पुलिस ने दावा किया है कि एल्विश ने कुबूल कर लिया है कि वो पार्टियों में सांप और सांपों के जहर की सप्लाई करता था। उसने ये भी कुबूल किया है कि पार्टी में शामिल आरोपियों के साथ पहले भी वो रेव पार्टियों में मिल चुका है।

इसके अलावा नोएडा पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 के तहत भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविवार को पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया था। इसके बाद कोर्ट में उसे पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

सांपों के जहर की कथित खरीद-फरोख्त मामले में उसे अरेस्ट किया गया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आई। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 के तहत केस दर्ज की है। इस कानून के तहत तब कार्रवाई की जाती है, जब कोई ड्रग से जुड़ी साजिश शामिल हो या मामला ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से जुड़ा है। मसलन, इस कानून के तहत सजा पाने वाले दोषी को जमानत मिलना आसान नहीं होता।

एल्विश यादव को फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आरोप है कि उसने पिछले साल 3 नवंबर को नोएडा सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में सांपों का जहर मुहैया कराया था। फॉरेंसिक टीम ने भी इसकी पुष्टि की थी। तब एल्विश यादव और छह अन्य लोगों पर वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और आईपीसी की धारा 129(ए) के तहत केस दर्ज किया गया था।

Elvish Yadav Latest Update: ये भी जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। इस मामले में एफएसएल रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कोबरा करैत प्रजाति के सांपों के जहर की पुष्टि हुई थी। गौरतलब है कि पीपल फॉर एनिमल संस्था ने इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की जांच थाना सेक्टर 20 पुलिस कर रही है।

एल्विश और विवाद

यूट्यूबर एल्विश यादव का एक और वीडियो विवादों में है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एल्विश एक शख्स की पिटाई कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल है। दरअसल ये ट्विटर वार का नतीजा है। इस सिलसिले में गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि एल्विश ने इस वीडियो पर अपनी सफाई भी पेश की है।  

एल्विश यादव के एक वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने इंटरनेट पर शेयर किया। ये वीडियो एल्विश को पंसद नहीं आया। दोनों के बीच ट्विटर पर ही बहस हुई और फैसला लिया गया कि वो दिल्ली में एक दूसरे से भिडेंगे।

गुरुग्राम का रहने वाला ये यूजर मैट्रो पकड़कर दिल्ली आया और यहां एक स्टोर में एल्विश यादव अपने साथियों के साथ पहुंचे। आरोप है कि वहां पर उसके साथ मारपीट हुई। इसका वीडियो Ghar ke Kalesh नाम के Twitter ID ने शेयर किया है।

इस ट्विटर यूजर का नाम Maxtern है। ट्विटर प्रोफाइल की मानें तो ये शख्स एक बिजनेसमैन है, जो रियल एस्टेट, गेमिंग और कंटेंट क्रिएट करने का काम करता है।

साथ ही ट्रैवल का भी शौकीन है। अब Maxtern ने भी एल्विश यादव से लड़ाई के बाद का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर दिया है।

उनका कहना है कि एल्विश से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। शख्स ने अकेले आठ लोगों का सामना किया, जिसके बाद उन्हें मुंह में चोट आई है। यानी आए दिन एल्विश किसी न किसी विवाद में रहते हैं। अब उसे जेल भेज दिया गया है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp