ब्रेस्ट की गांठ देखने के बहाने डॉक्टर ने बनाया महिला का वीडियो, ब्लैकमेल कर सालों तक किया रेप

Up Crime News: कानपुर के हैलट अस्पताल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ब्रेस्ट में गांठ का इलाज करने पहुंची तो डॉक्टर ने उसका वीडियो बना लिया

Crime News

Crime News

29 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 29 2023 8:50 PM)

follow google news

Up Crime News: कानपुर के हैलट अस्पताल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ब्रेस्ट में गांठ का इलाज करने पहुंची तो डॉक्टर ने उसका वीडियो बना लिया. महिला का आरोप है कि इसके बाद डॉक्टर उसे ब्लैकमेल कर रेप करने लगा. इतना ही नहीं महिला ने बताया जब डॉक्टर का इस अस्पताल से ट्रांसफर हो गया. इसके बाद भी वह कानपुर आकर बार-बार रेप करता रहा.  पीड़िता ने परेशान होकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. 

इलाज कराने पहुंची महिला का बनाया वीडियो

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसका डॉक्टर पर भगवान की तरह विश्वास था. तकलीफ के चलते जब वह डॉक्टर के पास पहुंची तो उसने बिना किसी शर्म के अपनी ब्रेस्ट की परेशानी डॉक्टर को बता दी. फिर डॉक्टर ने टॉर्च से गांठ को देखने बहाने उसका वीडियो बना लिया और उसे पता ही नहीं चल पाया.  इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे में है. पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिग भी कराई गई. 

ब्लैकमेल कर सालों तक किया रेप

कुछ दिन बाद डॉक्टर का हैलट अस्पताल से ट्रांसफर जालौन हो गया. बावजूद इसके वह कानपुर आता रहा और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देता रहा. डॉक्टर की इस हरकत से परेशान महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं, इस मामले पर एसीपी शिवा सिंह का कहना है कि एक महिला ने मेडिकल कॉलेज के सीनियर डॉक्टर प्रेम सिंह पर ब्लैकमेल के बाद रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp