दिल्ली एनसीआर में बिल्डरों पर इनकम टैक्स के छापे, लॉजिक्स, भूटानी और एडवेंट बिल्डर पर सर्च ऑपरेशन जारी

Delhi NCR Crime: इनकम टैक्स की इस बड़ी रेड में करीब 50 से ज्यादा अफसर शामिल हैं। नोएडा, दिल्ली NCR में तीन बड़े बिल्डर्स के ठिकानों पर रेड की जा रही है।

जांच जारी

जांच जारी

04 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 4 2024 5:25 PM)

follow google news

Delhi NCR Crime: नोएडा, गाजियाबाद और Delhi-NCR में लॉजिक्स, भूटानी और एडवेंट बिल्डर व अन्य कुछ बिल्डरों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड की गई। बताया जा रहा है कि बिल्डरों पर टैक्स चोरी करने की आशंका के चलते छापेमारी की जा रही है।  इनकम टैक्स की कई टीमें दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा मे छापेमारी कर रही हैं। 

नामी बिल्डरों के ठिकानों पर आयकर छापा

बताया जा रहा है कि सबसे बड़ी रेड नोएडा में चल रही है। इनकम टैक्स की इस बड़ी रेड में करीब 50 से ज्यादा अफसर शामिल हैं। नोएडा, दिल्ली NCR में तीन बड़े बिल्डर्स के ठिकानों पर रेड की जा रही है। इन बिल्डरों में भूटानी, लॉजिक्स और एडवेंट बिल्डर्स शामिल हैं। इन बिल्डरों के दफ्तर और घरों पर टीमें भेजी गई हैं। 

भूटानी ग्रुप, लॉजिक्स ग्रुप व एडवेंट बिल्डर्स के ठिकानों पर छापे

आईटी सूत्रों के मुताबिक सिर्फ नोएडा में करीब 40 आईटी के अधिकारी रेड करने पहुँचे हैं। नोएडा सेक्टर 136 में भूटानी ग्रुप के दफ्तर पर भी रेड चल रही है। दिल्ली में IT की नोएडा यूनिट ये छापेमारी कर रही है।  ये भी बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम ने लेनदेन से जुड़े कई दस्तावेज भी बरामद किए हैं। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp