Delhi Crime: दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग, सरेशाम दो लोगों की हत्या, एक घायल

Delhi Double Murder: दिल्ली के मुंडका में सरेशाम हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है। सट्टा कराबार से जुड़े गैंग पर शक।

CrimeTak

23 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

follow google news

Delhi Crime News: आउटर दिल्ली के मुण्डका की बक्करवाला जेजे कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब अज्ञात बदमाशों (Goons) ने सरेआम गोली (Firing) मारकर दो व्यक्तियों की हत्या (Double Murder) कर दी। इस फायरिंग (Firing) में एक शख्स गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया। घायल का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्तियों के नाम जोगेंद्र (45) और मंगल (60) हैं। यह दोनों बक्करवाला जेजे कॉलोनी के बी ब्लॉक में रहते थे। सोमवार देर शाम जोगेंद्र के घर में अचानक अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। फायरिंग के दौरान घर में मौजूद जोगेंद्र, मंगल और मोहनलाल को गोलियां लगी।

इस वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल व्यक्तियों को पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने जोगेंदर और मंगल को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के मुताबिक जोगेंद्र साहसी अवैध शराब बेचने का काम करता था और वह सट्टे का भी कारोबार करता था। जहां मंगल और मोहनलाल अक्सर उसके घर आया-जाया करते थे। सोमवार की देर रात यह दोनों जोगेंद्र के घर पर ही मौजूद थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। अंदेशा जताया जा रहा है कि सट्टे की रकम के लेनदेन के चलते अज्ञात बदमाशों ने जोगेंद्र को टारगेट करते हुए वारदात को अंजाम दिया है।

फिलहाल मुण्डका थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय ग़ांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और अज्ञात बदमासो के खिलाफ हत्त्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज भी खंगाल रही है। जिससे आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp