एक साल पहले छेड़छाड़ अब मामला दर्ज आरोपी की तलाश कर रही है गुरुग्राम पुलिस

Case registered for molestation a year ago Gurugram police is searching for the accused

CrimeTak

10 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

साइबर सिटी गुरुग्राम में 10 वर्षीय की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ये घटना एक साल पहले हुई थी, अब गुरुग्राम पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

पूरा माजरा क्या है ?

बच्ची अपने परिवार के साथ बादशाहपुर इलाके में झुग्गियों में रहती थी। उसे तीन भाई-बहन और है। परिवार की माली हालत ठीक नहीं थी। लिहाजा बच्ची की एक एनजीओ ने शेल्टर होम में रहने ,खाने-पीने की व्यवस्था करवा दी थी। कुछ समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा। बच्ची किसी के साथ गुरुग्राम में एक दोस्त के बर्थडे में गई थी। इस दौरान राजू नाम का शख्स, जो उसे पहले से ही जानता था, ने उसे रोका और उसके साथ गंदी हरकत की। राजू बादशाहपुर झुग्गियों में ही रहता था। इस घटना से बच्ची सहम गई। उसने अपने साथ जो दूसरी लड़की आई थी, उसे तक नहीं बताया। लेकिन बाद में बच्ची ने आपबीती बताई, जिसके बाद पहले तो दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की।

गुरुग्राम पुलिस की कार्रवाई

बाद में इस मामले में गुरुग्राम के बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरु की गई। गुरुग्राम पुलिस की माने तो शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि पीड़िता अपने परिवार के साथ बादशाहपुर से सटी झुग्गियों में रहती थी जहाँ राजू नाम के शख्स ने 30 अगस्त 2020 को यानी तकरीबन 1 साल पहले इस घटना को अंजाम दिया गया था। यहां ये बात भी सामने आ रही है कि

आखिर एक साल बाद क्यों पीड़िता के परिवार जनों ने इस बाबत पुलिस को सूचना दी।

क्या उन पर कोई दबाव था ?

क्या बच्ची डर गई थी ?

कैसे अब बच्ची ने हिम्मत जुटाई ?

ये सारे तथ्य पुलिस जुटा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp