3 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का खुमार, जिस प्रेमी संग भागी उसी ने सिर काटकर नदी में फेका

UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है.

Crime Tak

Crime Tak

14 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 14 2024 5:50 PM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है. यहां एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी है. महिला की पहचान पंजाब के जालंधर के दानामंडी निवासी छोटे लाल की पत्नी पूनम के रूप में हुई है। पूनम हाल ही में अपने बच्चों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी रोहताश के साथ भाग गई थी। कुछ दिन तक अपने प्रेमी के साथ बिजनौर में रहने के बाद जब उसने उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसके प्रेमी ने अपने जीजा व अन्य के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

बिजनौर पुलिस के मुताबिक, पूनम का शव 10 मार्च को मिला था. शव से धड़ गायब था. पुलिस ने मैनुअल और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से मामले की जांच की और शव की पहचान की. इसके बाद जब पुलिस टीम जालंधर पहुंची तो पता चला कि पूनम कुछ दिन पहले अपने तीन बच्चों और पति को छोड़कर रोहताश नाम के युवक के साथ भाग गई थी. पता चला कि रोहताश और पूनम का पति छोटेलाल दालमंडी में एक साथ काम करते थे. वहां रोहताश ने अपना फर्जी पता दिया था। ऐसे में तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चल सका.

पुलिस ने आरोपी का स्कैच बनवाया

जालंधर दालमंडी में कई लोगों से पूछताछ के बाद बिजनौर पुलिस ने आरोपी रोहताश का स्केच तैयार किया था। फिर इस स्केच के आधार पर बिजनौर में जांच शुरू की गई. इसी बीच पता चला कि 10 मार्च की सुबह 6 बजे दो लोग एक महिला को बाइक पर बैठाकर सबलपुर बिटारो के जंगल की ओर ले जाते दिखे. इनमें से एक की पहचान रोहताश के रूप में हुई. दूसरा उसका जीजा था. पुलिस जांच में पता चला कि दोनों ने जंगल में पूनम की गला घोंटकर हत्या कर दी.

पहचान छिपाने के लिए सिर को धड़ से अलग कर दिया

इसी बीच रोहताश का पिता रघुवीर वहां पहुंचा और पहचान छिपाने के लिए पूनम का सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद आरोपी ने सिर को पॉलिथीन में लपेटकर मालन नदी के पुल के नीचे गड्ढे में दबा दिया और मौके से भाग गया। इस घटना की सभी कड़ियां जोड़ने के बाद पुलिस ने आरोपी रोहताश और रघुवीर को गिरफ्तार कर लिया है. जरूरी पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp