गायिका से रेप में बाहुबली को 15 साल कैद, विजय मिश्रा ने चेंजिंग रूम में की दरिंदगी

Bahubali Vijay Mishra News: यूपी के भदोही जिले में ज्ञानपुर सीट से विधायक रहे विजय मिश्रा (Mishra News) को सिंगर से रेप मामले में MP-MLA कोर्ट ने 15 साल की सजा सुनाई है.

Bahubali Vijay Mishra News

Bahubali Vijay Mishra News

04 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 4 2023 5:30 PM)

follow google news

Bahubali Vijay Mishra News: यूपी के भदोही जिले में ज्ञानपुर सीट से विधायक रहे विजय मिश्रा (Mishra News) को सिंगर से रेप मामले में MP-MLA कोर्ट ने 15 साल की सजा सुनाई है. साथ ही एक लाख दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. सिंगर ने साल 2020 में विजय मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

पिछले दिनों एमपी-एमएलए कोर्ट ने इस मामले में विजय मिश्रा को दोषी करार दिया था, जबकि उनके बेटे और पोते को बरी कर दिया था. ज्ञात हो कि वाराणसी की एक गायिका ने अक्टूबर 2020 में विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा और उनके पोते विकास मिश्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धमकी का मामला दर्ज कराया था.

प्रचार के लिए बुलाया और आवास पर किया रेप

आरोप था कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान विजय मिश्रा ने समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार अपनी बेटी सीमा मिश्रा के प्रचार के लिए एक गायक को अपने आवास पर बुलाया था. इसके बाद उनके आवास पर रपे हुआ. इसके बाद उसने अपने बेटे और पोते से उसे वाराणसी छोड़ने को कहा और रास्ते में दोनों ने दुष्कर्म किया.

कोर्ट ने मिश्रा के बेटे और पोते को बरी कर दिया

शुक्रवार को एमपी-एमएलए कोर्ट के जस्टिस सुबोध सिंह ने इस मामले में पूर्व विधायक विजय मिश्रा को दोषी करार दिया था, जबकि उनके बेटे और पोते को बरी कर दिया था. इससे सरकार के वकील ने बताया कि विजय के बेटे और पोते को मामले में संदेह से फायदा हुआ था.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp