Atiq Murder Case: प्रयागराज का हिस्ट्रीशीटर है मोहम्मद मुस्लिम, दर्ज हैं 16 संगीन केस

UP Crime: प्रयागराज से लेकर लखनऊ में मोहम्मद मुस्लिम पर गुंडा एक्ट से लेकर जालसाजी, धोखाधड़ी, फर्जी दस्तावेज बनाना जैसे 16 संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

18 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 18 2023 8:13 PM)

follow google news

Atiq Ashraf Murder: लखनऊ के जिस बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम और अतीक अहमद के एनकाउंटर में मारे गए बेटे असद के बीच पैसों के लेन-देन का ऑडियो वायरल हो रहा है वह मोहम्मद मुस्लिम प्रयागराज काबड़ा हिस्ट्रीशीटर है।

प्रयागराज से लेकर लखनऊ में मोहम्मद मुस्लिम पर गुंडा एक्ट से लेकर जालसाजी, धोखाधड़ी, फर्जी दस्तावेज बनाना जैसे 16 संगीन मुकदमे दर्ज हैं। प्रयागराज के खुल्दाबाद करेली धूमनगंज से लेकर लखनऊ के वजीरगंज थाने में मोहम्मद मुस्लिम पर 16 मुकदमें दर्ज हैं।

इसी मोहम्मद मुस्लिम के लखनऊ के डालीगंज इलाके में बने वली ब्रदर्स Apartment पर LDA का बुलडोजर भी चला था। मोहम्मद मुस्लिम एक बिल्डर जो अतीक से अनबन के बाद प्रयागराज छोड़कर साल 2007 में लखनऊ भाग गया था। मोहम्मद मुस्लिम को अतीक जनवरी 2023 से लगातार धमकी दे रहा था और पैसे की मांग रहा था। 

 

अतीक-अशरफ की फाइल फोटो

 

अतीक की जेल से धमकी भरे मैसेज के बाद मोहम्मद मुस्लिम काफी डर गया और मोहम्मद मुस्लिम ने पैसे दिए असद को जिसका इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में किया गया था। चैट्स से ये भी पता चलता है की यूपी पुलिस और ED के एक्शन से वो काफी बौखलाया हुआ था... अतीक इतना ओवर कॉन्फिडेंट था की उसने चैट्स में ये भी लिखा था की "मैं अभी मरने वाला नहीं हूं" 

मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक का मोबाइल नंबर MP के नाम से सेव किया हुआ था। गौरतलब है कि यूपी पुलिस ने अतीक की पत्नी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। कौशांबी से पश्चिम बंगाल तक छापेमारी चल रही है। शाइस्ता के कौशाम्बी, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला, मुम्बई और पश्चिम बंगाल में छिपे होने की आशंका है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp