अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन से गिराई गई 565 ग्राम हेरोइन बरामद

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मंगलवार को पंजाब के अमृतसर जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक खेत से, पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराई गई 565 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

पंजाब के अमृतसर जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक खेत से पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराई गई 565

पंजाब के अमृतसर जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक खेत से पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराई गई 565

21 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 21 2023 3:15 PM)

follow google news

Amritsar News : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मंगलवार को पंजाब के अमृतसर जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक खेत से, पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराई गई 565 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

एक अधिकारी ने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने 20 और 21 नवंबर की दरमियानी रात को ड्रोन को देखा और उसे रोका। उन्होंने बताया कि जवानों ने मोदे गांव में जमीन पर कुछ गिरने की आवाज भी सुनी। जांच के दौरान जवानों ने पीले टेप में लिपटा एक पैकेट बरामद किया, जिसमें 565 ग्राम हेरोइन थी।

बीएसएफ के मुताबिक, पाकिस्तानी ड्रोन मादक पदार्थ का पैकेट गिराकर वापस चला गया।

बीएसएफ ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, 'ड्रोन की घुसपैठ के बारे में एक विशेष सूचना मिलने के बाद बीएसएफ ने तलाशी अभियान में अमृतसर जिले के मोदे गांव से 565 ग्राम हेरोइन बरामद की। सैनिकों ने ड्रोन की घुसपैठ का तुरंत जवाब दिया। पाकिस्तान वापस लौटने से पहले ड्रोन ने मादक पदार्थ नीचे गिरा दिया।'

बीएसएफ ने लिखा, ‘सीमा सुरक्षा बल के सतर्क जवानों ने भारतीय क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी के पाकिस्तानी तस्करों के एक और प्रयास को सफलतापूर्वक विफल कर दिया।’

PTI

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp