दिल पर लगी चोट तो काट दिया दोस्त का गला, बरेली में बीच सड़क पर फ़ैज़ान के गले पर चला दी छुरी, हुआ ये खुलासा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बरेली से कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट

Uttar Pradesh: यूपी के बरेली का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक दूसरे युवक को सड़क पर गिरा के चाकू से गला काटता हुआ दिखाई दे रहा है। इस पूरी घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो में दिख रही गर्दन काटने की घटना का बेहद चौंकाने वाली वजह सामने आई है। इस पूरे मामले की हकीकत जानने के लिए दोनों पक्षों बातचीत की तो पूरी घटना की चौंकाने वाली हकीकत सामने आई।

बेटे की पत्नी को करता था फोन 

दरअसल हमला करने वाले युवक के परिवार का कहना है कि वह घायल युवक उनके बेटे की पत्नी को परेशान करता था। इस बात से परेशान इनके बेटे ने हमला कर दिया। जांच में पता चला है कि मोमोज का ठेला लगाने वाले शख्स का नाम रिंकू है। घायल का नाम फैजान कुरैशी है। आरोप है कि फैजान रिंकू की पत्नी को फोन करके परेशान किया करता था। इस बात की जानकारी  बेटे को लग गई थी।

ADVERTISEMENT

मोमोज खाने के बाद चला चाकू

इस बात को लेकर दोनों मे कई बार झगड़ा भी हो चुका है। रिंकू के पिता ने बताया कि बीते दिनों पहले फैजान इनके बेटे के ठेले पर आया था जहा दोनो में झगडा हुआ था। इस घटना मे शामिल घायल पीड़ित युवक फैजान कुरेशी का कहना है कि वो काम पर जा रहा था रास्ते में रिंकू का ठेला देखा तो मोमोज खाने रुक गया। तभी रिंकू ने अचानक से हमला कर दिया। जो आरोप हैं वो 5 साल पहले की बात है यह सब मैटर निपट चुका था। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT