झूठे जीजा पर पुलिसवाले साले ने मशीनगन से की फायरिंग, 40 राउंड फायरिंग से दहला चरखी दादरी, एक की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

चरखी दादरी से प्रदीप साहू की रिपोर्ट

Haryana News: दिल्ली पुलिस के जवान ने बहनोई सहित बहन के ससुरालियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि महिला सहित तीन गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि सिपाही सरकारी मशीन गन लेकर अपनी बहन की ससुराल गांव घसोला पहुंचा और करीब 40 राउंड अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जानकारी के मुताबिक चरखी दादरी जिले के गांव घसौला में रहने वाले सुरेंद्र के बेटे रजत की शादी दिसंबर 2023 में गोपालवास की रहने वाली ऊषा के साथ हुई थी।

हरियाणा में बहन की ससुराल में ताबड़तोड़ फायरिंग

रजत का साला साकेत दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। साकेत करीब डेढ़ साल पहले पुलिस में भर्ती हुआ था। शुक्रवार अल सुबह वह दिल्ली से टैक्सी बुक करके गांव घसोला के करीब पहुंचा और हथियार के बल पर ड्राइवर को उतारकर अपनी बहन की ससुराल गांव घसोला पहुंच गया। बहन की ससुराल पहुंचते ही साकेत ने सरकारी मशीनगन से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में गोली लगने से 58 साल के छोटेलाल की मौत हो गई। जबकि इस गोलीबारी में साकेत की बहन के ससुर सुरेंद्र, पत्नी शकुंतला और शिवम गंभीर रूप से घायल हो गए।

ADVERTISEMENT

दिल्ली पुलिस का जवान टैक्सी लूटकर पहुंचा

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। जिले की एसपी पूजा वशिष्ठ सहित पुलिस टीम व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस टीम को घटना में प्रयुक्त गाड़ी से दिल्ली पुलिस की ड्रैस व मौके से 20 कारतूस के खोल, 2 जिंदा कारतूस व एक मैगजीन बरामद हुई है। वारदात के प्रत्यक्षदर्शी बहनोई रजत व गजेंद्र ने पुलिस को बयान दर्ज कराए हैं। 

मशीनगन से की 40 राउंड फायरिंग

दरअसल ऊषा के भाई साकेत की नाराजगी बहन के ससुराल वालों से थी। बहन के ससुराल पक्ष ने शादी से पहले बताया था कि उनका बेटा रजत गृह मंत्रालय में नौकरी करता है। लेकिन बाद में सच ये पता चला कि रजत नौकरी नहीं करता था। इसके अलावा दोनों परिवारों में रुपये के लेनदेन की बात भी सामने आई है। घटना के समय आरोपी की बहन अपने ससुराल में नहीं थी और वह अपने मायके आई हुई थी। फिलहाल आरोपी फरार सिपाही की तलाश की जा रही है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT