Likes, Views और Share के चक्कर में बाजार में दिखे छह-छह 'शाहरुख खान', 'जवान' बनकर घूम रहे थे Youtubers! मचा हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bulandshahr Youtubers Arrested:  आजकल यूट्यूबर लाइक शेयर और फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में कुछ भी करते नज़र आ जाते हैं। इसके लिए अगर उन्हें कानून को भी ठेंगा दिखाना पड़े तो भी गुरेज नहीं करते। रातों रात स्टार बनने के चक्कर में ये यूट्यूबर कुछ भी ऐसी वैसी हरकत करते नज़र आ जाएंगे। बुलंदशहर में भी ऐसे ही कुछ 'सितारे' सड़कों पर उतर आए थे। इससे पहले ये लड़के स्टार बन पाते पुलिस ने आकर इन लड़कों को दिन में तारे जरूर दिखा दिए। और छह के छह नकली शाहरुख खान पहुंच गये सलाखों के पीछे।

छह-छह 'शाहरुख खान' एक साथ

ऐसा ही एक वाकया सामने आया बुलंदशहर से जब यहां एक साथ छह-छह 'शाहरुख खान' साक्षात बाजार में घूमते देखकर लोगों में दहशत फैल गई। अफरा तफरी के इस आलम में जब पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो जो हकीकत सामने आई उसने सभी को पहले चौंकाया फिर जमकर हंसाया भी। असल में कुछ अरसा पहले ही शाहरुख खान की एक फिल्म आई थी जवान। उस फिल्म में शाहरुख खान ने जो किरदार निभाया था उसने लोगों पर जबरदस्त छाप छोड़ी। उस किरदार में अपने सिर और हाथ पैरों में लाल पट्टी बांधकर शाहरुख खान फिल्म में खलनायकों को सबक सिखाता है। मगर यूपी के बुलंदशहर के डिबई इलाके के बाजार में उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब छह लड़के हू-ब-हू उसी किरदार की तर्ज पर अपने हाथ और मुंह पर खून से सनी लाल पट्टी बांधकर सड़कों पर घूमते नज़र आए। मजे की बात ये है कि इन नकली शाहरुख खानों ने अपने हाथों में डंडा भी ले रखा था। ये फिल्म ज्यादातर लोगों ने देखी है इसलिए शाहरुख खान के किरदार में दिख रहे इन यूट्यूबर्स को लोगों ने जैसे ही देखा तो पहचान भी लिया। 

यूट्यूबर्स को देख बाजार में फैली दहशत

मगर बड़ी तादाद में लोग ऐसे थे जो यूट्यूबर्स की इस हरकतों का फिल्मी कनेक्शन नहीं समझ पाए। लिहाजा हाथ में डंडे लिये खून से सनी पट्टियां बांधे छह-छह लड़कों को देख कर लोगों में दहशत फैल गई। लोगों के बीच मची इस अफरा तफरी के बीच किसी ने उनका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ये वीडियो अब जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान बनकर घूम रहे इन लड़कों ने ये तमाशा बहुत देर तक किया। वो छह लड़के कभी स्टंटबाजी करते तो कभी बाइक पर इधर-उधर घूमने लगते। स्टंटबाजी का ये सिलसिला काफी देर तक चला। 

ADVERTISEMENT

पहुंच गई पुलिस और हो गये 'जवान' अंदर

इसी बीच वहां किसी ने इन नकली शाहरुख खानों के बारे में पुलिस को इत्तेला कर दी। बस फिर क्या था। फिल्म में तो शाहरुख खान को पकड़ने के लिए पुलिस नहीं पहुंच पायी थी मगर इन नकली शाहरुख खानों को पकड़ने बुलंदशहर की पुलिस वहां तुरंत पहुँच गई। पुलिस की पकड़ में आने के बाद तीनों ने मारे डर के अपनी पहचान उजागर की और ऐसा करने के पीछे अपना मकसद भी बताया। आरोपियों ने बताया कि वो तो बस लाइक, शेयर और फॉलोअर्स के चक्कर में ऐसा कर रहे थे। इन छह लड़कों की पहचान भी हो चुकी है। शिवकुमार, रोबिन, कुशल, अंकुश मीणा, अमन और सचिन मीणा असल में यूट्यूब पर रील्स बनाकर अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने की जुगत में लगे थे। पुलिस ने इन सभी यूट्यूबर्स को दहशत फैलाने और शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT