चाय न मिलने पर सास ने बहू की ली जान, दुपट्टे से गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

HYDERABAD:  सास और बहू का रिश्ता बेहद नाजुक होता है. हालांकि गुजरते जमाने के साथ इस रिश्ते में बदलाव आया है और अब पहले की तरह सास और बहू के बीच की खटपट और झगड़ा कम देखा जाता है. लेकिन हैदराबाद के तेलंगाना से सास-बहू के झगड़े का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऐसा झगड़ा जिसने एक पूरा हंसता खेलता परिवार उजाड़ कर रख दिया. तेलंगाना के अट्टापुर के हसननगर इलाके में रहने वाली इस सास बहू के झगड़े की कहानी सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगें क्योंकि न सिर्फ इस झगड़े का खात्मा एक कत्ल पर हुआ बल्कि इस झगड़े की वजह एक मामूली सी चाय की प्याली थी.

बहू ने चाय बनाने से किया इंकार

इस परिवार में सास, बहू, बेटा और 2 बच्चे थे. ससुर की मौत सालों पहले हो चुकी थी. घटना वाले दिन बेटा रोज की तरह सुबह का नाश्ता कर घर से अपने काम पर निकल गया. बहू घर के कामकाज निपटा रही थी. इसी बीच सास ने अपनी बहू से चाय पीने की फरमाइश की. बहू यानी 28 साल की अजमेरी बेगम ने सास की बात को अनसुना कर दिया. दरअसल पिछले कुछ दिनों से सास और बहू के बीच खटपट चल रही थी. छोटी-छोटी बातों को लेकर घर में कई बार झगड़ा हो चुका था. बस इसलिए नाराजगी जाहिर करते हुए बहू ने सास की बात को अनसुना किया और अपने किचन के दूसरे कामों को निपटाने में लगी रही. 

दुपट्टे से गला घोंटकर सास ने बहू को मार डाला

सास ने जब देखा कि 1 घंटे से भी ऊपर हो चुका है और अभी तक उसकी बहू चाय लेकर नहीं आई तो वो खुद बहू से पूछने उसके बेडरूम में गई. बेडरूम में बहू को ना पा कर सास का गुस्सा और बढ़ गया और वो उसे ढूंढते हुए किचन की तरफ गई. वहां पहुंचकर उसने देखा कि बहू किचन के अपने दूसरे काम कर रही है. बस सास का गुस्सा फूट पड़ा. उसे लगा कि किचन में रहते हुए भी बहू ने जानबूझ कर चाय नहीं बनाई. और इसी बात पर उसने पीछे से जाकर बहू के गले में पड़े दुपट्टे से उसका गला दबाना शुरू कर दिया. सास ने दुपट्टे से बहू का गला तब तक दबाए रखा जब तक बहू का दम घुट नहीं गया. आखिर में सास ने बहू के दुपट्टे से ही गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

ADVERTISEMENT

हत्या के बाद घर से फरार हो गई सास

हत्या के बाद सास सकपका गई. उसे समझ नहीं आया कि गुस्से में किये इस कत्ल पर वो अपने बेटे को क्या जवाब देगी। बस वो घर को उसी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गई. जब शाम में बेटा घर आया तो उसने घर का दरवाजा खुला देखा. घर के अंदर आकर उसने अपनी मां और बीवी को आवाज लगाई लेकिन जब दोनों में से किसी का जवाब नहीं आया तो दोनो को ढूंढते ढूंढते वो किचन पहुंचा. वहां अपनी बीवी की लाश देखकर उसके होश फाख्ता हो गए. बीवी की लाश जमीन पर पड़ी थी. जिसके बाद उसकी चीख निकल गई. शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग भी घर आ पहुंचे. और तब जाकर पुलिस को खबर की गई. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने पहले तो लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा फिर बेटे से सारा वाकया समझा. 

पुलिस ने क्या कहा?

बेटे ने पुलिस को बताया कि सास बहू के बीच पिछले कई महीनों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता रहता था. लेकिन  बेटे को इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि इस लड़ाई का इतना भयानक अंजाम हो सकता है. अजमेरी की शादी साल 2015 में मोहम्मद अब्बास से हुई थी. पुलिस ने कहा है कि आगे की कार्रवाई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT