माथे पर बिंदिया, होठों पर लाली और लड़की के भेष में मिली अफसर की लाश, एयरपोर्ट अधिकारी की मौत का गहराया राज़

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pantnagar: ये सनसनीखेज मामला पंतनगर में सामने आया है। यहां एक एयरपोर्ट अफसर की मौत की पहेली पुलिस का सिरदर्द बनी हुई है। दरअसल अफसर की लाश अजीब हालत में मिली है। दरअसल ATC पंतनगर एयरपोर्ट में मैनेजर आशीष चौसाली पिथौरागढ़ के रहने वाले थे और पंतनगर एयरपोर्ट की रेजिडेंशियल कॉलोनी में रहते थे। आशीष की लाश उनके फ्लैट में पंखे से लटकती मिली।

माथे पर बिंदी और होंठों पर लिपिस्टिक वाली लाश

घर में अफसर की लाश मिलने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कमरे में आशीष की लाश देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए। पुलिस इसलिए हैरान थी कि अफसर की लाश अजीब अंदाज में मिली थी। आशीष के जिस्म पर लड़कियों के कपड़े थे। माथे पर बिंदी लगी हुई थी। मरने वाले के होठों पर बाकायदा लिपिस्टिक लगी थी। ये मंजर देखकर पुलिस सोचने को मजबूर हो गई कि आखिर ये कैसी मौत है। ये आत्महत्या है तो आखिर मरने वाले ने सुसाइड से पहले सोलह श्रंगार क्यों किया।

जांच में सामने आया यह चौंकाने वाला सच

पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नही मिला है। रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के फोन को भी कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। पुलिस अफसरों के मुताबिक रविवार रात को आशीष ने अपने रिश्तेदार और दोस्त के साथ खाना खाया था उसके बाद वो कमरे में सोने के लिए चले गए थे।

ADVERTISEMENT

माथे पर लगा रखी थी बिंदी

सोमवार सुबह 9 बजे तक जब वह नहीं उठे तो रिश्तेदार और दोस्त ने उनका दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब ना मिलने पर आवाज दी और फोन मिलाया। दोस्तों ने आसपास के लोगों को बुला लिया। बेडरुम का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर आशीष का शव फंदे से लटका हुआ था। पता चला है कि आशीष की पत्नी आशा केंद्रीय विद्यालय पिथौरागढ़ में शिक्षिका है और उनकी एक ढाई साल की बेटी भी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT