लड़कियों को टीचर दिखाता था PRIVATE PART, कहा 'तुम अपना दिखाओ', एक स्कूल टीचर की शर्मनाक करतूत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mandi, Himachal: गुरु और शिष्यों का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता कहलाता है। हिमाचल प्रदेश के मंडी में इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मंडी के एक प्राइमरी स्कूल टीचर को पुलिस ने POCSO ACT में धर दबोचा है. इस टीचर पर स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने ये इल्जाम लगाया की टीचर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाता था और लड़कियों से भी उनका प्राइवेट पार्ट दिखाने की डिमांड करता था. इस पर छात्राओं ने टीचर की शिकायत अपने पैरेंटस से की. टीचर जोगिंदर नगर उपमंडल के लड़बडोल इलाके में स्थित प्राइमरी स्कूल में पढ़ाता है. 

4 छात्राओं ने पुलिस में दर्ज की शिकायत

इस मामले  में पुलिस ने एक दो नहीं बल्कि चार छात्राओं से मिली शिकायत के बाद आरोपी टीचर को अरेस्ट किया. छात्राओं ने शिकायत बाल हेल्पलाइन नंबर 1098 पर दर्ज करवाई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस की एक टीम इन चारों पीड़िताओं से पूछताछ की. तब जाकर थाने में मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट करके अदालत में पेश किया जहां उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया कि आरोपी टीचर को फिर से सोमवार के दिन अदालत में पेश किया जाएगा.

छात्राओं ने टीचर पर लगाया प्राइवेट पार्ट दिखाने का आरोप

छात्राओं ने आरोप लगाया है कि आरोपी टीचर लड़कियों को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाता था और साथ ही लड़कियों से डिमांड करता था कि वो भी अपना प्राइवेट पार्ट दिखाएं. शिकायत दर्ज कराने वाली 4 बच्चियों में से 2 छात्राएं क्लास 2 में पढ़ती है तो वहीं दो छात्राएं क्लास 6 में पढ़ती हैं. जांच के दौरान पुलिस ने अभी इन कक्षाओं में पढ़ने वाली और भी बच्चियों और उनके पैरेंटस से मुलाकात की है. पुलिस ने अभिभावकों को आश्वासन दिया है कि वे छात्राओं की काउंसिलिंग करवाएंगे और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाएंगें.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT