बच्चों के प्राइवेट पार्ट पर लगाया झंडू बाम और कपड़े उतारकर पीटा, अब जाकर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

विद्या के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में तीन नाबालिग लड़कों के कपड़े उतारने, चमड़े की बेल्ट से पीटने और प्राइवेट पार्ट में झंडू बाम लगाने के आरोपी को कोर्ट ने अब जाकर बेल दे दी है। वो पिछले तीन सालों से जेल में बंद था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। कोर्ट ने कहा कि सबूतों से साफ हो गया है कि आरोपियों की मंशा नाबालिगों के साथ यौन उत्पीड़न करने की नहीं थी, बल्कि उन्होंने ये कृत्य इसलिए किया क्योंकि वो नाबालिग चोरों को सजा देना चाहते थे। 

क्या था पूरा वाकया? 

वाकया 2021 का है। आरोपी कपिल टाक और उसके साथियों ने तीन नाबालिगों को चोरी करने हुए पकड़ लिया था। इसके बाद आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदें पार दी। आरोपियों ने सबसे पहले नाबालिगों के कपड़े उतारे। उन्हें बेरहमी से पीटा और इसके बाद उनके प्राइवेट पार्ट पर झंडू बाम लगा दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट, धमकी देना, मारपीट करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया। आरोपियों की गिरफ्तारियां हुई। आरोपी कपिल टाक पिछले तीन सालों से जेल में बंद था। अब जाकर कोर्ट ने उसे बेल दे दी है। 

ADVERTISEMENT

पीड़ित की मां ने दर्ज कराई थी शिकायत

नाबालिग पीड़ितों में से एक की मां ने टाक और अन्य के खिलाफ अप्रैल 2021 में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने एक वीडियो देखा था, जिसमें कुछ नाबालिग लड़कों के साथ मारपीट की जा रही थी। उनके निजी अंगों के साथ छेड़छाड़ हो रही थी। बाद में महिला ने एक पीड़ित की पहचान अपने बेटे के रूप में की थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।  

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT