Lesbian सास करती थी बहू को नंगा, पति ने भी की शर्मनाक हरकत, एक बहू की रोंगटे खड़ी कर देने वाली आपबीती

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Agra, UP: घर में जब नई बहू आती है तो ससुराल वालों की जिम्मेदारी होती है कि उसे बेटी जैसा प्यार दिया जाए और मायके की याद ना आए. पति के बाद अगर बहू किसी के सबसे करीब होती है तो वो सासू मां ही होती है, जिससे वो प्यार की उम्मीद करती है. मगर आगरा की इस बहू को जैसा प्यार अपनी सासू मां से शादी के बाद मिला उसकी इसे न तो उम्मीद थी और न ही चाहत. किस्सा बेहद अजीब है क्योंकि इस सास को अपनी बहू से जिस तरह का प्यार होता है उसे आम प्यार नहीं बल्कि समलैंगिकता कहते हैं. जी हां, बहू जिस घर में शादी हो कर गई वहां उसकी सास समलैंगिक निकली और न सिर्फ वो समलैंगिक निकली उसने अपनी ही बहू के साथ जबरदस्ती समलैंगिक संबंध (Lesbian Relationship) बनाने की कोशिश भी की.

Lesbian सास ने बहू के साथ बनाए संबंध

जब बहू ने सास की हरकतों का विरोध किया तो सास ने उसे ब्लेड मारकर घायल कर दिया. अब पीड़ित बहू ने थाने में सास, पति और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आगरा की शाहगंज निवासी महिला ने बताया कि दिसंबर 2022 में उसकी शादी गाजीपुर के आलोक से हुई थी. लेकिन उस घर में उसके साथ गलत व्यवहार किया गया. ससुराल वालों ने उसके सारे गहने छीन लिए. यही नहीं उसकी सास ने उसे बताया कि वो उससे प्यार करती है और फिर उसके साथ जबरन समलैंगिक संबंध बनाए. पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक सास ने उसके साथ कई-कई बार शारीरिक संबंध बनाए और धमकी देकर उसका रेप किया.

पति ने पैसों के लिए दोस्त के साथ सोने को कहा

जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो सास ने उस पर ब्लेड से हमला किया. हैरानी की बात देखिए कि महिला के पति ने भी उसकी कोई मदद नहीं की. बल्कि महिला के पति ने सारी हदें पार करते हुए पैसों के लालच में अपनी ही बीवी को अपने दोस्त के साथ सोने के लिए मजबूर किया। बहू ने अपनी लिखित शिकायत में पुलिस को जानकारी दी कि उसकी सास घर में उसे बिना कपड़ों के रखती थी. कुछ वक्त बाद जब बहू ने एक बेटे को जन्म दिया तब भी घरवालों ने उसके साथ मारपीट की.

ADVERTISEMENT

पीड़िता के बेटे को बताया नाजायज

महिला का दावा है कि बेटा पैदा होने के बाद पति ने उसके माथे का सिंदूर पोंछ दिया और कहा कि ये उसकी औलाद नहीं है. ये कह कर पति ने अपने नवजात बच्चे को नाजायज करार दे दिया. पीड़िता को अपने पति और सास की इन ज्यादतियों से बचने का कोई रास्ता नजर नहीं आया तो उसने अपने मां-बाप को पूरी कहानी सुनाई. आखिरकार पीड़िता के मां-बाप ने उसे मायके वापस बुला लिया. महिला ने फिलहाल अपने पति, सास, चाचा, ननद और दो चचेरे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.    

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT