रामपुर में रेप के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में मारी गोली, पैर में लगी गोली, गिरफ्तार कर भेजा अस्पताल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rampur: उत्तर प्रदेश सरकार में एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। ताजा मामला रामपुर में देखने को मिला है। यहां पुलिस मुठभेड़ के दौरान युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगने के बाद वो घायल हो गया। रामपुर जिले के सिविल लाइन इलाके में एक शख्स ने पुलिस में शिकायत की थी।

रेप के आरोपी से पुलिस की मुठभेड़

आरोप था कि बरेली के शाही इलाके के रहने वाले सुमित उपाध्याय नाम के आरोपी ने उसकी 16 साल की बेटी को नौकरी दिलाने का झांसा दिया इसके बाद बलात्कार की घटना को भी अंजाम दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी। 

पुलिस अधीक्षक रामपुर विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि:

ADVERTISEMENT

थाना सिविल लाइंस पर एक केस दर्ज था जिसमें व्यक्ति द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया था कि उसकी पुत्री को नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ गलत हरकत की गई। विवेचना के दौरान धारा 376 की बढ़ोतरी की गई। विवेचना के क्रम में इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों और मैनुअल साक्ष्यों के आधार पर पुलिस के द्वारा जो कार्रवाई की जा रही थी, चेकिंग के दौरान वह मोटरसाइकिल मिली जिससे घटना कारित की गई थी और पुलिस मुठभेड़ में एक अभियुक्त घायल हुआ जिसके द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था उसके विरुद्ध पांच अभियोग पंजीकृत कर फिलहाल उसको चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल लाया गया है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी के पैर में लगी गोली

ताज्जुब की बात ये है कि जिस आरोपी की तलाश पुलिस को थी वह वाहन चेकिंग के दौरान भमरौआ मार्ग पर पुलिस के सामने आ गया। पुलिस अफसरों का कहना है कि उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चला दी जिसके बाद सुमित उपाध्याय घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT