मार्केट में आ गए नए बाबा, पीट-पीटकर छुड़ा देते हैं शराब, शराब छुड़ाने के नाम पर युवक को बेरहमी से पीटा, Video Viral

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Maharashtra: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाबा शराब छुड़ाने के नाम पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है. इस घटना के उजागर होने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है और वे ढोंगी बाबा के खिलाफ कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक की शिकायत मिलने के बाद ही आरोपी बाबा के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

शराब छुड़ने के नाम पर बाबा ने युवक को पीटा

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाबा के सामने एक युवक बैठा है जिसे शराब पीने की लत लगी हुई है. जैसे ही यह बात बाबा को बताई जाती है, बाबा युवक को बेरहमी से थप्पड़ और घूंसे मारने लगते हैं. युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया, जिससे लोग गुस्से में हैं और बाबा की हरकत की निंदा कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई के बाद युवक उठकर जाने लगता है, लेकिन पास खड़ा एक अन्य व्यक्ति उसे दोबारा बाबा के पैर छूने के लिए कहता है. युवक जैसे ही बाबा के पैर छूने के लिए झुकता है, बाबा एक बार फिर उसे पीटने लगता है. इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद किसी शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया.

ADVERTISEMENT

घटना घाटनांद्रा गांव के धारेश्वर संस्थान नामक आश्रम की बताई जा रही है, जहां शिवाजी पुंडलिक बर्डे उर्फ शिवा महाराज ने इलाज के नाम पर युवक को पीटा। इस वायरल वीडियो के संबंध में रायपुर पुलिस स्टेशन के थानेदार दुर्गेश राजपूत ने फोन पर बताया कि पीड़ित युवक शनिवार को शिकायत देने के लिए आने वाला है. यदि युवक शिकायत दर्ज कराता है तो बाबा (महाराज) पर मामला दर्ज किया जाएगा. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है और वे चाहते हैं कि ऐसे ढोंगी बाबाओं के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT